Move to Jagran APP

पूर्व सैनिकों ने की कश्मीर में धारा 370 तत्काल खत्म करने की मांग

देश की सीमाओं पर ड्यूटी कर चुके पूर्व सैनिकों ने कश्मीर में धारा 370 एवं 35-ए खत्म करने के अलावा पाकिस्तान से खून का बदला खून से लेने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 06:10 PM (IST)
पूर्व सैनिकों ने की कश्मीर में धारा 370 तत्काल खत्म करने की मांग
पूर्व सैनिकों ने की कश्मीर में धारा 370 तत्काल खत्म करने की मांग

नेहा, मुस्कान, जालंधर

loksabha election banner

देश की सीमाओं पर ड्यूटी कर चुके पूर्व सैनिकों ने कश्मीर में धारा 370 एवं 35-ए खत्म करने के अलावा पाकिस्तान से खून का बदला खून से लेने की मांग की है। सीआरपीएफ के 44 जवानों की शहादत से बिफरे पूर्व सैनिकों ने कहा है कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना, आईएसआई एवं आतंकी ग्रुपों की तरफ से चुनकर बनाया गया प्रधानमंत्री है। वह कश्मीर में टेरेरिस्ट अटैक के मास्टरमाइंड मसूद अजहर की गतिविधियों पर रोक लगाने के सक्षम ही नहीं है। स्थानीय डीसी ऑफिस के समक्ष एक्स सर्विसमैन वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले अध्यक्ष रिटा. लेफ्टिनेंट कर्नल बलबीर ¨सह के नेतृत्व में पूर्व सैनिकों ने सोमवार को पाकिस्तान, इमरान खान एवं मसूद अजहर का पुतला फूंका। पुतला फूंकने के बाद पूर्व सैनिकों ने डिप्टी कमिश्नर व¨रदर कुमार शर्मा को देश के राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा। इस ज्ञापन में यह भी लिखा गया कि इमरान खान कई अंतरराष्ट्रीय मंचों से भारतीय विदेश नीति की ¨नदा कर चुके हैं और उनके दो बेहद नजदीकी मंत्री मोहम्मद कुरेशी एवं शरीन मझारी एंटी इंडिया हैं। इस कारण पाकिस्तान से कुछ भी अच्छा होने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

इस मौके पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष लेफ्टिनेंट कर्नल संदेश कुमार एडवोकेट, मिस सोमी हीर, ऑनरेरी कैप्टन परगट ¨सह, कुंदन ¨सह, जसवंत ¨सह, सतनाम ¨सह, जीत लाल, जगदीश मित्र, सूबेदार मेजर लखबीर ¨सह, बीएस आजाद, निरंजन ¨सह, बलदेव ¨सह, सूबेदार अमर ¨सह, करनैल ¨सह, करनैल चंद, जरनैल ¨सह, हरबंस लाल, सतपाल ¨सह, नायब सूबेदार अमरीक ¨सह, हवलदार करम ¨सह, सार्जेंट कुंदन ¨सह, पेटी ऑफीसर जितेंद्र ¨सह समेत भारी संख्या में पूर्व फौजी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.