Move to Jagran APP

अमृतसर में रंजिशन आधा दर्जन युवकों ने नौजवान सहित माता-पिता को बेसबॉल से पीटा

अमृतसर में सात-आठ युवकों ने रंजिशन नौजवान समेत उसके माता-पिता को बेसबॉल से पीटा। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

By Vinay kumarEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 01:44 PM (IST)
अमृतसर में रंजिशन आधा दर्जन युवकों ने नौजवान सहित माता-पिता को बेसबॉल से पीटा
अमृतसर में मारपीट में घायल हुई महिला अस्पताल में उपचाराधीन।

अमृतसर, जेएनएन। वेरका मजीठा रोड बायपास पर पड़ती बाबा श्री चंद एवेन्यू में रंजिश के चलते कुछ नौजवानों द्वारा नौजवान और उसके माता-पिता की मारपीट करने से औरत के जख्मी होने का मामला सामने आया है। जख्मी औरत की पहचान अनीता खन्ना पत्नी संजीव खन्ना के तौर पर हुई है, जिसको इलाज के लिए गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

loksabha election banner

जानकारी देते हुए पुनीत खन्ना ने बताया कि वह अपने घर में इलेक्ट्रिशन की दुकान करता है। घर से थोड़ी दूर एक और इलेक्ट्रिशन की दुकान है। जिसका मालिक काम को लेकर उससे रंजिश रखता था। जिस लेकर सोमवार दोपहर को भी उक्त ने उसके साथ झगड़ा किया था जिसके बारे में मैंने अपने घरवालों को नहीं बताया था। मंगलवार को 10.15 के करीब जब मैं अपनी दुकान के बाहर खड़ा था तो सात-आठ लोगों ने उसको घेर लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी।

आवाज सुन कर जब मेरी माता अनीता खन्ना और पिता संजीव खन्ना छुड़वाने के लिए आए तो उक्त लोगों ने उनके साथ भी मारपीट करते हुए बेसबॉल के साथ उन पर भी हमला कर दिया। जिसमें मेरी माता बुरी तरह से जख्मी हो गई। मारपीट जी शिकायत पुलिस चौंकी माई भागों में दी गई है। चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह ने कहा कि शिकायत उनके पास आई है, मामले की जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.