Move to Jagran APP

बेरोजगारों पर किया लाठीचार्ज सरकारी दमन : डीटीएफ

मुख्यमंत्री के शहर पटियाला में रोजगार की मांग कर रहे बेरोजगार ईटीटी अध्यापकों के ऊपर पटियाला पुलिस की ओर से किया गया लाठीचार्ज सरकारी दमन का सबूत है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 09:58 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 09:58 PM (IST)
बेरोजगारों पर किया लाठीचार्ज सरकारी दमन : डीटीएफ
बेरोजगारों पर किया लाठीचार्ज सरकारी दमन : डीटीएफ

संवाद सूत्र, शाहकोट : मुख्यमंत्री के शहर पटियाला में रोजगार की मांग कर रहे बेरोजगार ईटीटी अध्यापकों के ऊपर पटियाला पुलिस की ओर से किया गया लाठीचार्ज सरकारी दमन का सबूत है। यह बात डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ( डीटीएफ ) जिला जालंधर के अध्यक्ष गुरमीत सिंह कोटली, सचिव अवतार लाल गोराया और वित्त सचिव गुरमुख सिंह सिद्धू ने कही।

prime article banner

उन्होंने कहा कि घर-घर रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार हक मांगने वाली हर आवाज को लाठी तथा गोली के साथ दबाकर अपनी लोक विरोधी नीतियों को जगजाहिर कर रही है। सुखविदर प्रीत सिंह, बलविदर सिंह, अमृतपाल सिंह, मनवीर सिंह, तरलोचन सिंह, अमनदीप सिंह, कुलदीप सिंह, अमनदीप फरवाला, भजन राम, जसवंत सिंह, राजविदर पाल सिंह और परमजीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बेरोजगारों को नहर में छलांग मारने के लिए मजबूर करना भी उनकी लोक विरोधी नीतियों का एक हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भी केंद्र की भाजपा सरकार जैसी सरकारी अदारो का भोग डालकर नौजवानों की रत निचोड़ने के लिए उनको कॉर्पोरेट घरानों के हवाले करने की राह पर चल पड़ी है। उन्होंने कहा कि उनकी जत्थे बंदी 25 अप्रैल को संगरूर में राज्य रैली करके सरकार की लोक विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.