Move to Jagran APP

नशे में धुत एनआरआइ ने पुलिस पार्टी से की मारपीट, एसएचओ को निकाली गालिया

एक एनआरआइ युवक ने बुधवार देर रात नशे में धुत होकर पीएपी चौक पर जमकर बवाल किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 07:23 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:23 AM (IST)
नशे में धुत एनआरआइ ने पुलिस पार्टी से की मारपीट, एसएचओ को निकाली गालिया
नशे में धुत एनआरआइ ने पुलिस पार्टी से की मारपीट, एसएचओ को निकाली गालिया

जागरण संवाददाता, जालंधर : अमेरिका से लौटे एक एनआरआइ युवक ने बुधवार देर रात नशे में धुत होकर पीएपी चौक पर जमकर बवाल किया। उसने पहले पीएपी कांप्लेक्स में रहने वाले एएसआइ की गाड़ी को टक्कर मारी और जब पुलिस वालों ने विरोध किया तो वह गालीगलौज करने लगा। यही नहीं, जब पुलिस उसे काबू कर थाना नई बारादरी लेकर आई तो वहा भी हवालात से ही वह एसएचओ को गालिया देता रहा। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

एएसआइ भूपिंदर सिंह ने थाना नई बारादरी पुलिस को दिए बयान में बताया कि बुधवार रात करीब सवा नौ बजे वह अपनी कार से पुलिसकर्मी दोस्तों जसलीन सिंह व सिमरजीत सिंह के साथ जा रहा था। जब वह पीएपी चौक से थोड़ा आगे आए और गाड़ी एक तरफ खड़ी की तो सामने से गलत साइड से आ रही मíसडीज कार ने सीधे उनकी कार को टक्कर मार दी। कार की फ्रंट लाइट और बंपर टूट गया और रेडिएटर का भी काफी नुकसान हुआ। इतनी देर में मíसडीज से युवक बाहर निकला और उतरते ही ऊंची आवाज में गालिया निकालने लगा। गालियां सुनकर लोग जमा हो गए और जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने वहा खड़े लोगों को भी गालिया देनी शुरू कर दी। इसके बाद उसने एएसआइ भूपिंदर सिंह के साथ हाथापाई की और फिर वह अपनी मíसडीज कार में बैठकर भागने लगा। वहा मौजूद दूसरे पुलिसकíमयों और लोगों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने कार ऊपर चढ़ाने की कोशिश की। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने छलाग लगाकर अपनी जान बचाई। इसके बाद भी मíसडीज कार चालक फरार होने लगा, उसे बस स्टैंड फ्लाईओवर पर पकड़ लिया। पूछताछ में मíसडीज चालक ने बताया कि उसका नाम जसकरन सिंह है और वह मॉडल टाउन के मकान नंबर 172 एल में रहता है। पुलिस वालों ने उसे कार समेत थाने आने को कहा तो वह गालीगलौज करने लगा। इस दौरान उसने एक पुलिसकर्मी की पगड़ी उतार दी और वर्दी फाड़ दी। वह लगातार पुलिस मुलाजिमों के साथ बदसुलूकी करते हुए गालिया देता रहा। पुलिस ने उसके खिलाफ कातिलाना हमले के आरोप में धारा 307 समेत सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। यही नहीं, जब पुलिस उसे पकड़ कर थाना नई बारादरी में ले गई तो वहा भी उसने हंगामा जारी रखा और एसएचओ को ही गालिया देनी शुरू कर दी।

एसएचओ रविंदर कुमार ने कहा कि यह युवक फरवरी में अमेरिका के टेक्सस से लौटा है। वहा यह इंजीनियरिंग कर रहा है। एएसआइ भूपिंदर सिंह की शिकायत कंट्रोल रूम से मिली थी कि उसे कार वाले ने टक्कर मारी है। युवक को बस स्टैंड फ्लाईओवर से काबू कर लिया गया है। अब उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हवालात के वीडियो पर सवाल

पूरे शहर में सुरक्षा का दम भरने वाली कमिश्नरेट पुलिस के थाने कितनी निगरानी में है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाबंदी होने के बावजूद हवालात से एनआरआइ युवक का वीडियो बना और वह बाहर वायरल भी हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.