पंजाब : पत्नी आठ साल से थी मानसिक परेशान, बोझ न झेल पाने पर नशेड़ी पति ने कर दी हत्या

मोगा में थाना समालसर के अधीन पड़ते गांव ठठ्ठी भाई निवासी एक व्यक्ति ने बीमार पत्नी का बोझ न झेल पाने के चलते बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Vinay KumarPublish: Sat, 22 Jan 2022 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 03:59 PM (IST)
पंजाब : पत्नी आठ साल से थी मानसिक परेशान, बोझ न झेल पाने पर नशेड़ी पति ने कर दी हत्या

संवाद सहयोगी, मोगा। थाना समालसर के अधीन पड़ते गांव ठठ्ठी भाई निवासी एक व्यक्ति ने बीमार पत्नी का बोझ न झेल पाने के चलते बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी थाना समालसर के प्रभारी इंस्पेक्टर गोल्डी विर्दी ने बताया कि शिकायतकर्ता सतवीर सिंह निवासी गांव सोहबहार (बठिंडा) ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि उसकी बहन चरनजीत कौर (50) की शादी करीब 26 साल पहले अंग्रेज सिंह निवासी गांव ठठ्ठी भाई (मोगा) के साथ हुई थी। अंग्रेज सिंह मेहनत मजदूरी करता था और शादी के बाद से वह चरनजीत कौर के साथ लड़ाई झगड़ा करता था। करीब आठ साल पहले चरनजीत कौर मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी। जिसके चलते उसकी इकलौती बेटी कुलजीत कौर देखभाल के लिए अपने पास ले गई थी।

14 जनवरी 2022 को अंग्रेज सिंह अपनी बेटी कुलजीत कौर के पास से चरनजीत कौर को अपने घर गांव ठठ्ठी भाई ले गया था। इसी बीच कुलजीत कौर को पता चला कि अंग्रेज सह उसकी मां चरनजीत कौर को तरनतारन के वृद्ध आश्रम में छोड़ आया है। इस दौरान कुलजीत कौर ने अपने मामा सतवीर सिंह को सूचना दी तो सतवीर सिंह 21 जनवरी के दिन गांव ठठ्ठी भाई में अंग्रेज सिंह के घर पहुंच गया। घर पर ताला लगा होने के चलते सतवीर सिंह ने ताला तोड़कर देखा तो घर के अंदर कुछ राख व हड्डियां पड़ी हुई थी। जिसके बाद सतवीर सिंह ने पुलिस के पास शिकायत कर दी। पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपित अंग्रेज सिंह ने बीमार पत्नी चरनजीत कौर को देखभाल के बोझ चले बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है और उसका शव खुर्दबुर्द करते हुए उसकी कुछ हड्डियां आरोपित अपने साथ ले गया है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपित अंग्रेज सिंह के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपित अंग्रेज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन जांच अधिकारी ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। यह भी पता चला है कि आरोपित अंग्रेज सिंह नशा करने का आदी है और उसने सोची समझी साजिश के तहत अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

Edited By Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept