Move to Jagran APP

जालंधर में लाजवंती अस्पताल के डा. मनु वासुदेव का निधन, कुछ दिनों से लीवर की समस्या से जूझ रहे थे

आईएमए के सचिव डा. नरेश बाठला ने बताया कि डा. मनु वासुदेव पिछले कुछ दिनों लीवर की समस्या से जूझ रहे थे। परिवार उन्हें लीवर ट्रांसप्लांट करवाने के लिए हैदराबाद लेकर गया जहां बुधवार देर शाम डा. मनु वासुदेव जिंदगी की जंग हार गए।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 08:33 AM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 02:02 PM (IST)
जालंधर में लाजवंती अस्पताल के डा. मनु वासुदेव का निधन, कुछ दिनों से लीवर की समस्या से जूझ रहे थे
जालंधर में लाजवंती अस्पताल के डाक्टर मनू वासुदेव की मौत हो गई। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर ने एक युवा सर्जन डाक्टर को खो दिया है। लाजवंती अस्पताल के चेयरमैन डा. वीके वासुदेव के बेटे डा. मनु वासुदेव (45) का बुधवार देर शाम देहांत हो गया। उनका अंतिम संस्कार वीरवार को माडल टाउन शमशानघाट में शाम साढ़े पांच बजे सम्पन्न होगा। उनके निधन के बाद शहर में शोक की लहर फैल गई। आईएमए के सचिव डा. नरेश बाठला ने बताया कि डा. मनु वासुदेव पिछले कुछ दिनों लीवर की समस्या से जूझ रहे थे। परिवार उन्हें लीवर ट्रांसप्लांट करवाने के लिए हैदराबाद लेकर गया, जहां बुधवार देर शाम डा. मनु वासुदेव जिंदगी की जंग हार गए। उनकी मौत को लेकर आईएमए के सदस्यों व पदाधिकारियों ने परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

loksabha election banner

जौहल अस्पताल के डा. बीएस जौहल ने बताया कि डा. मनु वासुदेव एक युवा सर्जन थे। उन्होंने काफी कम समय में जटिल आपरेशन कर शहर में नाम बनाया था। उन्होंने अपने पिता डा. वीके वासुदेव की तरह ही एक अलग पहचान बना ली थी। उनका अपने दोस्तों के साथ-साथ माता-पिता व मरीजों से भी गहरा रिश्ता था। उनकी खासियत थी कि मरीजों को भी परिवार की भांति प्यार करते थे और कम से कम समय में इलाज कर अस्पताल से घर भेज देते थे।

यह भी पढ़ें- बेरोजगारों का माइक्रोसाफ्ट में चयन

‘घर-घर रोजगार व करोबार’ मिशन के तहत रोजगार विभाग की तरफ से कैंप लगाए जा रहे हैं। इस क्रम में बुधवार को वचरुअल कैंप लगाया गया जिसमें आईटी कंपनी माइक्रोसाफ्ट में युवाओं का चयन हुआ। इस दौरान एनआईटी की छात्र दिशिका का चयन 42 लाख रुपये प्रति वर्ष व डीएवी यूनिवर्सिटी के अयान को 12 लाख रुपये के पैकेज पर चयनित किया गया। इसे लेकर जिला रोजगार ब्यूरो के सीईओ जसप्रीत सिंह ने कहा कि सरकार की योजना के मुताबिक राज्य में बेरोजगारी के खात्मे के लिए उक्त मुहिम चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं की प्रतिभा के मुताबिक उन्हें रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.