Move to Jagran APP

कालिया के गढ़ रामा मंडी में राठौर गुट के हावी होने के प्रयास से बिगड़े हालात Jalandhar News

रामा मंडी में पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया और भाजपा के प्रदेश महासचिव राकेश राठौर समर्थकों के बीच झड़प का मुख्य कारण इस इलाके पर अपनी पैठ जमाना ही है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 09:34 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 09:34 AM (IST)
कालिया के गढ़ रामा मंडी में राठौर गुट के हावी होने के प्रयास से बिगड़े हालात Jalandhar News
कालिया के गढ़ रामा मंडी में राठौर गुट के हावी होने के प्रयास से बिगड़े हालात Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। रामा मंडी में पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया और भाजपा के प्रदेश महासचिव राकेश राठौर समर्थकों के बीच झड़प का मुख्य कारण इस इलाके पर अपनी पैठ जमाना ही है। रामामंडी इलाका कालिया का गढ़ माना जाता है ऐसे में भारी संख्या में मौजूद कालिया समर्थक संकल्प यात्र में शामिल होने के पहुंचे थे। इसी दौरान किशन लाल शर्मा की और से की गई नारेबाजी से वे भड़क गए और किशन लाल शर्मा को वहां से जाने पर मजबूर कर दिया।

loksabha election banner

वहीं इस वक्त पार्टी पर राकेश राठौर गुट का कब्जा है। राकेश राठौर अगले विधानसभा चुनाव में जालंधर सेंट्रल या जालंधर नॉर्थ से टिकट लेकर चुनाव लड़ना चाहते हैं। उनका पहला फोकस जालंधर सेंट्रल हलके पर है। इसलिए रैली के दौरान भी उनके समर्थकों ने हावी होने की पूरी कोशिश की। वहीं रैली में शामिल जिला प्रधान रमन पब्बी ने किसी भी लड़ाई से इनकार करते हुए कहा है कि कार्यकर्ता जोश में थे।

इस रैली में जिला प्रधान रमन पब्बी, स्पोट्र्स सैल के प्रदेश अध्यक्ष मनीष विज, अशोक गांधी, द¨वदर कालिया, मंडल अध्यक्ष डॉक्टर वनीत शर्मा, राजेंद्र शर्मा, सुनील कुकरेती, युवा मोर्चा अध्यक्ष संजीव शर्मा मनी, स्पोट्र्स सेल अध्यक्ष अमित भाटिया, हर¨वदर सिंह गोरा, अजय जुल्का, सोनू दिनकर, रिकी, रमन, यजीत हुरिया, संजीव, हैरी, दिनेश शर्मा, शाम शर्मा, अनिल सचर, पुनीत शुक्ला, पंकज सारंगल, हरजिंदर सिंह बाबू अरोड़ा, जसबीर सिंह दकोहा, पार्षद बिटू, अजरुन खुराना, सनी भगत आदि शामिल हुए।

बाहरी लोगों ने माहौल बिगाड़ा

जिला भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य शाम शर्मा ने कहा कि जालंधर शहर से आए नेताओं के साथ कुछ ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने रामा मंडी में माहौल खराब करने की कोशिश की। यह प्रोग्राम रामा मंडी इलाके के भाजपा कार्यकर्ताओं का था, ऐसे में बाहरी लोगों के आने से माहौल बिगड़ा है। इन लोगों ने पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया के खिलाफ भी बयानबाजी की।

हाईकमान तक जाएगा मामला

रैली के दौरान हुई बदसलूकी और अनुशासनहीनता का मामला पार्टी हाईकमान के सामने जाएगा। पूर्व मंत्री कालिया के समर्थक इस बात की तैयारी में है कि यह मामला हाईकमान के सामने रखा जाए। यह लोग किशन लाल शर्मा के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करेंगे। अकाली नेताओं से बदसलूकी का मामला भी भड़क सकता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.