Move to Jagran APP

Jalandhar-Delhi Route Diversion: जालंधर से दिल्ली पहुंचना मुश्किल, करनाल में किसानों के धरने के कारण रूट डायवर्ट

हरियाणा के करनाल में किसानों के बंद की कॉल की वजह से हाइवे ब्लॉक होने की आशंका जताई जा रही है। हरियाणा रोडवेज की तरफ से तो जाम लगने की स्थिति में पिपली से ही अपने स्टाफ को रूट डायवर्ट कर दिल्ली पहुंचने के लिए कह दिया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 11:20 AM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 03:24 PM (IST)
Jalandhar-Delhi Route Diversion: जालंधर से दिल्ली पहुंचना मुश्किल, करनाल में किसानों के धरने के कारण रूट डायवर्ट
करनाल में आज किसानों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली पहुंचने के लिए लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। राज्य में पनबस एवं पीआरटीसी के कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स की हड़ताल के चलते दिल्ली पहुंचने के लिए तारणहार बनी हरियाणा रोडवेज की बसों का आवागमन भी मंगलवार को प्रभावित हो सकता है। हरियाणा के करनाल में किसानों के बंद की कॉल की वजह से हाइवे ब्लॉक होने की आशंका जताई जा रही है और अगर ऐसा होता है तो फिर डायवर्टेड रूट से दिल्ली की बस सर्विस चलेगी। हरियाणा रोडवेज की तरफ से तो जाम लगने की स्थिति में पिपली से ही अपने स्टाफ को रूट डायवर्ट कर दिल्ली पहुंचने के लिए कह दिया गया है।

loksabha election banner

महानगर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल से सुबह अमृतसर एवं पठानकोट से आई हरियाणा रोडवेज की बसें दिल्ली के लिए रवाना तो हो गई हैं, लेकिन यह पिपली के बाद डायवर्ट होकर दिल्ली पहुंचेंगी। हरियाणा रोडवेज की बसों के स्टाफ ने बताया कि उन्हें पिपली से ही डायवर्ट होकर वाया लाडवा दिल्ली पहुंचने के लिए कहा जा चुका है। इसी तरह से ही मंगलवार सुबह दिल्ली से पंजाब के लिए आने वाली बसों को भी डायवर्टेड रूट से ही चलाया जाएगा। डायवर्शन की वजह से बसों के गंतव्य तक पहुंचने में ज्यादा समय लगेगा। जिसके चलते पंजाब में भी बसों की उपलब्धता के लिए इंतजार करना होगा।

बता दें कि रेगुलर किए जाने की मांग को लेकर पंजाब रोडवेज, पनबस एवं पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) कांट्रेक्ट वर्कर्स की अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार सुबह से शुरू हो गई है। इसी के साथ दिल्ली, राजस्थान हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश के लिए सरकारी बसों की सेवा बंद हो गई है। पंजाब रोडवेज की तरफ से अपने बेहद कम रेगुलर मुलाजिमों की तरफ से कुछ रूटों पर बसें चला रहा है। यह भी ज्यादा लंबे रूट कवर नहीं कर पा रही हैं।

यह भी पढ़ें-  24.50 लाख किराया दिए बिना खाली कर दिया मैरिज पैलेस, एयर कंडीशनर व जनरेटर भी साथ ले गया; NRI की शिकायत पर केस दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.