Move to Jagran APP

दिल्ली हिंसा मामले में दीप सिद्धू के बाद इकबाल सिंह भी गिरफ्तार, भीड़ को उकसाने का है आरोप

Delhi Violence Case किसान आंदोलन के दौरान गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने पंजाब से एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित इकबाल सिंह को पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया है ।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 11:11 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 11:22 AM (IST)
दिल्ली हिंसा मामले में दीप सिद्धू के बाद इकबाल सिंह भी गिरफ्तार, भीड़ को उकसाने का है आरोप
दिल्ली हिंसा के आरोपित इकबाल सिंह की फाइल फोटो। एएनआइ

होशियारपुर [एएनआइ]। Delhi Violence Case: किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में लाल किले पर हुई हिंसा मामले में स्पेशल सेल ने दीप सिद्धू के बाद एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। मामले के आरोपी इकबाल सिंह को 26 जनवरी को दिल्ली हिंसा मामले में गत रात्रि पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम रखा गया था। बताया जा रहा है कि इकबाल सिंह पर लाल किले पर भीड़ को उकसाने का आरोप है। 

loksabha election banner

बता दें, इससे पहले पुलिस ने लाल किले पर उपद्रव मचाने के मास्टरमाइंड पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया था। उसे घटना के 15 दिन बाद गिरफ्तार किया गया। दीप सिद्धू अभी सात दिनों के रिमांड पर है। पुलिस ने मामले में अभी और आरोपितों की भी गिरफ्तारी करनी है। तीन फरवरी को दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू के अलावा जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंट सिंह पर एक-एक लाख और जगबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह व इकबाल सिंह पर 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा था। दो दिन पहले क्राइम ब्रांच ने चंडीगढ़ से 50 हजार के इनामी सुखदेव सिंह को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.