Move to Jagran APP

पूर्व कैबिनेट मंत्री सरवन सिंह के बेटे दमनवीर ने कहा- गठबंधन सुखबीर की तरफ से बसपा को खत्म करने की साजिश

जालंधर में दमनवीर सिंह फिल्लौर ने कहा है कि बसपा के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर सुखबीर सिंह बादल ने पूरा मजाक किया है। शिअद-बसपा के मध्य गठबंधन सुखबीर सिंह बादल की तरफ से बसपा को खत्म करने की साजिश है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 03:40 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 03:40 PM (IST)
पूर्व कैबिनेट मंत्री सरवन सिंह के बेटे दमनवीर ने कहा- गठबंधन सुखबीर की तरफ से बसपा को खत्म करने की साजिश
पूर्व अकाली कैबिनेट मंत्री सरवण सिंह फिल्लौर के बेटे दमनवीर सिंह फिल्लौर जानकारी देते हुए।

जालंधर, जेएनएन। प्रदेश के पूर्व अकाली कैबिनेट मंत्री सरवण सिंह फिल्लौर के बेटे दमनवीर सिंह फिल्लौर ने शिअद-बसपा के मध्य हुए गठबंधन को सुखबीर सिंह बादल की तरफ से बसपा को खत्म करने की साजिश बताया है। दमनवीर सिंह फिल्लौर ने कहा है कि बसपा के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर सुखबीर सिंह बादल ने पूरा मजाक किया है। दोआबा क्षेत्र की जिन सीटों के ऊपर सबसे ज्यादा वोट बैंक बसपा का है। वह सीटें अकाली दल के खाते में लेकर वहां बसपा के वोट कैडर को पूर्ण तौर पर खत्म करने की साजिश रची गई है। दमनवीर सिंह फिल्लौर ने कहा कि बसपा के संस्थापक कांशी राम ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की सोच को ही अपना चुनावी घोषणा पत्र बताया था, लेकिन बसपा ने उस शिअद के साथ चुनावी समझौता कर लिया है, जिसके ऊपर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी का कलंक लगा हुआ है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कांशी राम जी ने कहा था कि जिसकी जितनी संख्या भारी, उसी की उतनी हिस्सेदारी, को भी बसपा ने फिलहाल भुलाकर बेहद कम सीटों पर गठबंधन कर बहुजन समाज को नीचा दिखाया है। उन्होंने बसपा की लीडरशिप को कांशी राम की सोच पर चलते हुए अधिक सीटों पर गठबंधन करने एवं बहुजन समाज का मुख्यमंत्री बनाने की नसीहत दी। उन्होंने बहुजन समाज के युवा वर्ग को अपील की है कि वह अपना वोट रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं एवं पंजाब के हितों के मद्देनजर ही दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.