Move to Jagran APP

सीटी ग्रुप ने करवाया इंडक्शन प्रोग्राम, नए छात्रों को दी गई संस्थान के पाठ्यक्रमों की जानकारी

चार दिवसीय समारोह में नए दाखिल हुए छात्रों को सीटी ग्रुप के नियमों के बारे में बताया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सीटी ग्रुप मैनेजमेंट के स्वागत नोट्स के साथ की गई। शाहपुर कैंपस डायरेक्टर डा. राहुल मल्होत्रा मकसूदां कैंपस डायोक्टर डा. योगेश छाबड़ा ने छात्रों का स्वागत किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 03:37 PM (IST)
सीटी ग्रुप ने करवाया इंडक्शन प्रोग्राम, नए छात्रों को दी गई संस्थान के पाठ्यक्रमों की जानकारी
सीटी ग्रुप के मकसूदां और शाहपुर कैंपस में नए विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन-2021 कार्यक्रम करवाया गया। जागरण

जासं, जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मकसूदां और शाहपुर कैंपस में नए विद्यार्थियों के लिए स्वागती समारोह इंडक्शन-2021 आयोजित किया गया। चार दिवसीय समारोह में नए दाखिल हुए छात्रों को सीटी ग्रुप के नियमों के बारे में बताया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सीटी ग्रुप मैनेजमेंट के स्वागत नोट्स के साथ की गई, इसके बाद शाहपुर कैंपस के डायरेक्टर डा. राहुल मल्होत्रा, मकसूदां कैंपस के डायोक्टर डा. योगेश छाबड़ा ने छात्रों का स्वागत किया। इसके बाद उद्यमी मनदीप कौर सिद्धू, सीटी यूनिवर्सिटी के डा. जेके शर्मा ने छात्रों को गेस्ट लेक्चर से संबोधित किया।

loksabha election banner

विभिन्न संस्थानों के सभी प्रिंसिपलों ने अपने पाठ्यक्रमों और औद्योगिक गठजोड़ के बारे में जानकारी प्रदान की। रिसर्च व इनोवेशन की डायरेक्टर डा. जसदीप कौर धामी ने भी मैनेजमेंट के छात्रों का स्वागत किया और समूह में किए गए शोध परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। 

सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस की ओर से नए विद्यार्थियों के लिए आयोजित करवाए गए इंडक्शन-2021 कार्यक्रम में भंगड़ा की प्रस्तुति देते हुए छात्र। 

डीन अकादमिक डा. अनुुपमदीप शर्मा और नितिन अरोड़ा ने छात्रों को पाठ्यक्रमों के विभिन्न पहलुओं और औद्योगिक गठजोड़ पर प्रकाश डालते हुए एक पावरप्वाइंट प्रेजेंटेशन दी।

जालंधर में सीटी ग्रुप के इंडक्शन प्रोग्राम में प्रस्तुति देते हुए एक छात्र।

छात्रों को उत्साहित करने के लिए कुछ इनडोर, आउटडोर गेम्स और अन्य गतिविधियों का भी आयोजन किया गया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह व वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने नए छात्रों का स्वागत किया और उन्हें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया क्योंकि यह उनके नए जीवन की शुरूआत है जहां वे अपने पेशेवर जीवन के लिए तैयार होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.