Move to Jagran APP

पीएपी क्वार्टर में महिला ने फंदा लगाया, पति है चंडीगढ़ में तैनात

पंजाब आ‌र्म्ड पुलिस पीएपी के क्वार्टरों में शनिवार को एक महिला ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान शुभाना पत्नी इमरान खान के रूप में हुई।

By Edited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 07:34 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 07:34 AM (IST)
पीएपी क्वार्टर में महिला ने फंदा लगाया, पति है चंडीगढ़ में तैनात
पीएपी क्वार्टर में महिला ने फंदा लगाया, पति है चंडीगढ़ में तैनात

जालंधर छावनी, जेएनएन। पंजाब आ‌र्म्ड पुलिस (पीएपी) के क्वार्टरों में शनिवार को एक महिला ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान शुभाना पत्नी इमरान खान के रूप में हुई। बताया जाता है कि इमरान खान पंजाब पुलिस में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है और वह चंडीगढ़ में तैनात है। शनिवार सुबह गेट नंबर 5 के सामने स्थित क्वार्टर में अचानक बच्चों के चिल्लाने की आवाज आई तो पड़ोसी इकट्ठा हुए। कमरे में जाकर देखने पर महिला को पंखे से लटकता पाया। पड़ोसियों ने आनन-फानन में महिला को नीचे उतारा, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

loksabha election banner

विवाहिता ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

जालंधर। हरदेव नगर में रहने वाली 30 वर्षीय विवाहिता मोना ने फंदा लगा कर जान दे दी। पति संजय और मोना के परिजनों के बयानों के आधार पर थाना डिवीजन नंबर-दो की पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। थाना डिवीजन नंबर दो प्रभारी बल ने बताया कि मोना और संजय के दो बच्चे भी हैं। शनिवार को संजय किसी काम से बाहर गया था। वापस आया तो देखा कि पत्नी ने कमरे में फंदा लगा कर जान दे दी है। मोना के परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया। इसके चलते किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत

भोगपुर। भोगपुर व आदमपुर रोड टी प्वाइंट भोगपुर में दोपहर के समय किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चमन लाल पुत्र प्यारा लाल लुहारां को टक्कर मार दी। घायल चमन लाल को पुलिस के सहयोग से सिविल अस्पताल काला बकरा पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एएसआइ इंद्रजीत ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.