Move to Jagran APP

11 केंद्रों पर कल होगी मतगणना, परिणाम दोपहर बाद

जिला परिषद व ब्लॉक समितियों के चुनाव की मतगणना के लिए जिले में 11 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं जहां 14-14 टेबल लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 01:28 PM (IST)
11 केंद्रों पर कल होगी मतगणना, परिणाम दोपहर बाद
11 केंद्रों पर कल होगी मतगणना, परिणाम दोपहर बाद

जागरण संवाददाता, जालंधर : जिला परिषद व ब्लॉक समितियों के चुनाव की मतगणना के लिए जिले में 11 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं जहां 14-14 टेबल लगाए गए हैं। 22 सितंबर को मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होगी। मतदान मतपत्रों के माध्यम से होने के कारण चुनाव परिणामों के रुझान शाम को 4-5 के बजे आने शुरू होंगे। मतगणना 10 से लेकर 14 राउंड में पूरी होगी जिन बूथों पर मतदाताओं की संख्या ज्यादा है, वहां के परिणाम देर रात तक आने की संभावना है।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर व¨रदर कुमार शर्मा ने ये जानकारी वीरवार को हंसराज स्टेडियम में स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था व मतगणना केंद्र की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद दी। स्टेडियम पहुंचकर स्ट्रांग रूम में सुरक्षा घेरे में रखी गई मत पेटियों की सुरक्षा का जायजा लेने के बाद वहां तैनात सुरक्षा बल के जवानों के साथ बातचीत भी की। बाद में उन्होंने स्टेडियम के बैड¨मटन हॉल में काउ¨टग सेंटर का भी जायजा लिया।

डीसी ने बताया कि काउं¨टग में 400 के करीब सुरक्षा व काउं¨टग स्टाफ लगाया गया है। काउं¨टग सेंटर में काउं¨टग स्टाफ के आने-जाने के लिए अलग रास्ते के प्रबंध किए हैं। ये बनाए गए हैं काउ¨टग सेंटर

जालंधर ईस्ट- हंसराज स्टेडियम

वेस्ट खालसा कॉलेज फॉर वूमेन

भोगपुर - केएमवी

आदमपुर - सीसे स्कूल गाजीपुर

नकोदर एवं महतपुर - जीएन नेशनल कॉलेज

शाहकोट - सीसे स्कूल

लोहियां - सीनियर सेकेंडरी स्कूल

फिल्लौर - कम्युनिटी सेंटर

नूरमहल - दोबाआ आर्य स्कूल

रुड़का कलां - गुरुनानक ग‌र्ल्स कॉलेज शांतिपूर्ण चुनाव के लिए दी बधाई

डिप्टी कमिश्नर व¨रदर कुमार शर्मा ने जिला परिषद व ब्लॉक समिति के रिटर्निंग अफसर व सहायक रिटर्निंग अफसरों के साथ बैठक कर उन्हें शांतिपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से चुनाव कराने पर बधाई दी। डीसी ने कहा कि निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने के पश्चात अब उनकी अगली परीक्षा मतदान की गिनती शांतिपूर्ण ढंग से पूर्ण कराना है। उन्होंने कहा कि काउ¨टग के दौरान किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। बैठक में जतिंदर जोरवाल, जसबीर ¨सह, एसडीएम परमवीर ¨सह, राजीव वर्मा, वरिन्दरपाल ¨सह बाजवा, नवनीत कौर बल, संजीव शर्मा, सहायक कमिशनर हिमांशु जैन, अतिरिक्त मुख्य प्रशासक जेडीए दरबारा ¨सह, कार्यकारी मजिस्ट्रेट डॉ.जय इन्द्र ¨सह, डीआइओ अमोलक ¨सह कलसी, राजस्व अधिकारी केएस भुल्लर, तपन भनोट, इंद्र देव ¨सह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.