Move to Jagran APP

जालंधर तहसील परिसर में फिर उड़ी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, रजिस्ट्रियां करवाने वालों उमड़ रही भीड़

जालंधर के तहसील परिसर में शुक्रवार को सरकारी नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी। तहसील परिसर में सुबह से लेकर शाम तक रजिस्ट्रियां करवाने वालों की भीड़ लगी रही। सब-रजिस्ट्रार वन के रूम के बाहर भारी भीड़ उमड़ी तो यहां का वेटिंग रूम ही बंद कर दिया गया।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 10:35 AM (IST)
जालंधर तहसील परिसर में फिर उड़ी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, रजिस्ट्रियां करवाने वालों उमड़ रही भीड़
जालंधर तहसील परिसर में कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

जालंधर, जेएनएन। तहसील परिसर में शुक्रवार को सरकारी नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी। सब-रजिस्ट्रार वन के रूम के बाहर भारी भीड़ उमड़ी तो यहां का वेटिंग रूम ही बंद कर दिया गया। खास बात यह रही कि वेटिंग रूम के अंदर वसीका नवीस और दलाल डटे रहे। वहीं जनता कोरोना के बावजूद काम करवाने के लिए डटी रही।

prime article banner

कोरोना पाजिटिव केसों में लगातार हो रहे इजाफे के बाद जिला प्रशासन द्वारा जिले भर में कई तरह के निर्देश जारी किए गए हैं। इसके तहत चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य करने के साथ ही शारीरिक दूरी बनाए रखने तथा सैनिटाइजर का बार-बार इस्तेमाल करने के निर्देश भी दिए गए हैं। वहीं जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स के अंदर बने तहसील परिसर में शुक्रवार को तमाम निर्देशों की धज्जियां उड़ी। तहसील परिसर में सुबह से लेकर शाम तक रजिस्ट्रियां करवाने वालों की भीड़ लगी रही।

बाहर जनता परेशान अंदर वसीका नवीस व दलाल डटे

सब रजिस्ट्रार की वेटिंग रूम का ताला लगाए जाने के बाद बाहर लोगों की भारी  भीड़ जमा हो गई। इस कारण लोग परेशान हुए। दूसरी तरफ अंदर दलाल व वसीका अंदर धड़ल्ले के साथ अपना काम करवाते रहे। इस बारे में सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिद्धू बताते हैं कि कोरोना महामारी को लेकर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों को लागू करने के लिए ही भीड़ पर काबू पाने को वेटिंग रूम बंद किया गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.