Move to Jagran APP

जालंधर के किशनगढ़ में कोरोना जागरूकता वैन को हरी झंडी देकर किया रवाना, तीन दिन ब्लाक में रहेगी

जांलधर के किशनगढ़ में मिशन फतेह मुहिम के तहत जागरूकता वैन को रविवार को सीएचसी काला बकरा से डा. तरनप्रीत कौर ने हरी झंडी देकर रवाना किया। नीतीराज व बी. सिंह ने बताया कि यह वैन ब्लाक के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना के खिलाफ जागरूक करेगी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 09:46 AM (IST)
जालंधर के किशनगढ़ में कोरोना जागरूकता वैन को हरी झंडी देकर किया रवाना, तीन दिन ब्लाक में रहेगी
जालंधर के किशनगढ़ से कोरोना जागरूकता वैन को हरी झंडी देकर रवाना करते हुए सेहत विभाग की कर्मचारी। (जागरण)

जालंधर (किशनगढ़), जेएनएन। पंजाब सरकार द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए मिशन फतेह कार्यक्रम के तहत पंजाब के विभिन्न जिलों में कोरोना जागरूकता वैन चलाई गई है। मिशन फतेह मुहिम के तहत जागरूकता वैन को रविवार को सीएचसी काला बकरा से डा. तरनप्रीत कौर ने हरी झंडी देकर रवाना किया।

loksabha election banner

नीतीराज व बी. सिंह ने बताया कि यह वैन ब्लाक के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना के खिलाफ जागरूक करेगी। उन्होंने बताया कि यह वैन जालंधर के ब्लाक में तीन दिन तक रहेगी। डा. कुलदीप सिंह ने लोगों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना की जांच करवाएं। मौके पर एसआइ गुरमेज सिंह, एमपीएचडब्ल्यू सुखविंदर सिंह व अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - संगरूर जेल से आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर जालंधर लेकर आई पुलिस, छीना-झटपी व चोरी के मामलों में वांछित थे तीनों

जालंधर में 120 फुटी रोड पर लगे मेडिकल कैंप में 275 मरीजों की हुई निःशुल्क जांच

120 फुटी रोड पर तेरा-तेरा हट्टी ने रविवार को नि:शुल्क मेडिकल कैंप लगाया। इसमें 275 मरीजों की जांच की गई। इसका उद्घाटन विधायक सुशील रिंकू तथा पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने किया। कैंप में दवाइयां भी वितरित की गईं। इस दौरान पाठी कुंदन लाल, बाबा सरबजीत सिंह गढ़शंकर, अमरजीत सिंह भाटिया, रविंदर अत्री, महिंद्र पाल, अशोक खत्री, अश्वनी कुमार, कमेटी के प्रधान तर¨वदर सिंह रिंकू, गुरदीप कारवां व अन्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - Jalandhar Weather Update: जालंधर में आज दोपहर के समय खिलेगी धूप, लेकिन अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.