Move to Jagran APP

जालंधर में मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजकुमार अरोड़ा बोले- मकसूदां मंडी के रिटेल कारोबारियों को मिलेंगे तमाम सुविधाएं

जालंधर में मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजकुमार अरोड़ा ने कहा कि मकसूदां स्थित रिटेल कारोबारियों को तमाम तरह की सुविधाएं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 को लेकर सरकार के दिए गए निर्देशों की पालना करने का आह्वान किया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 01:20 PM (IST)
जालंधर में मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजकुमार अरोड़ा बोले- मकसूदां मंडी के रिटेल कारोबारियों को मिलेंगे तमाम सुविधाएं
जालंधर की मकसूदां मंडी में कारोबारियों से बातचीत करते हुए मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजकुमार अरोड़ा।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजकुमार अरोड़ा ने कहा कि मकसूदां स्थित रिटेल कारोबारियों को तमाम तरह की सुविधाएं दी जाएगी इसके लिए निरंतर प्रयास जारी हैं। रिटेल कारोबारियों की समस्याएं जानने के लिए मकसूदां स्थित थोक सब्जी मंडी में बनी रिटेल मार्केट में पहुंचे चेयरमैन ने व्यापारियों की भी समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मकसूदा मंडी में अव्यवस्थित रूप से लग रही रेहड़ियों को हटाकर मंडी के पीछे बनी विशाल जमीन पर शेड बनाकर शिफ्ट किया गया है।

loksabha election banner

इसी तरह इस शेड के तले कारोबार करने वालों को सफाई, सार्वजनिक शौचालय तथा पेयजल से लेकर तमाम तरह की सुविधाएं दी गई हैं। इसके अगले चरण में कारोबारियों को व्यवस्थित रूप से क्रमवार बैठाने से लेकर सुरक्षा को लेकर संबंधी तमाम तरह की सुविधाएं देने की योजना तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि मंडी में तड़के से लेकर देर शाम तक कारोबार करने वालों को फ्लाइट की व्यवस्था 24 घंटे की गई है। इसके साथ ही उन्होंने कोविड-19 को लेकर सरकार के दिए गए निर्देशों की पालना करने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर सौरभ कपूर, काला सोडल, चंद्रिका यादव, अमरीक, सनी, बीरबल, सतीश, अमरजीत, शंकर कालिया, राज कुमार, अशोक कुमार मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.