Move to Jagran APP

जालंधर के स्क्रैप व्यापारी के घर चोरी करने वाले सीसीटीवी कैमरों में कैद, भेदी का काम होने का शक

जालंधर के न्यू माडल हाउस में वीरवार को स्क्रैप व्यापारी के घर चोरी में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। चोर गिनती में दो से तीन थे और करीब आधे घंटे तक घर में रहकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 04:54 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:54 PM (IST)
जालंधर के स्क्रैप व्यापारी के घर चोरी करने वाले सीसीटीवी कैमरों में कैद, भेदी का काम होने का शक
वीरवार को न्यू माडल हाउस में रहने वाले स्क्रैप व्यापारी धर्मेंद्र के घर दिनदहाड़े चोरी हो गई थी। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। वीरवार को दिनदहाड़े न्यू माडल हाउस में रहने वाले स्क्रैप व्यापारी धर्मेंद्र के घर से चोर लाखों की नकदी और गहने चुराने वाले संदिग्ध घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं। पुलिस उनकी पहचान करवाने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है। पुलिस को शक है कि दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस वारदात को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है। उसे पता था कि घर में कौन सा सामान कहां रखा है। उसने सीधे उन्हीं स्थानों को निशाना बनाया जहां रुपये और गहने रखे हुए थे।

loksabha election banner

पुलिस को इसलिए भेदी पर शक

पुलिस ने कहा कि एक तो वारदात दिन में हुई है। फिर, जिस तरह से घर की अलमारियों से सामान निकालकर बिखेरा गया है और जहां-जहां से से पैसे चोरी हुई हैं, वो किसी ऐसे आदमी का काम हो सकता है जिसे घर के अंदर पड़े सामान की पूरी जानकारी है।

यह भी पढ़ें - AAP जालंधर ने लोकल बाडी चुनावों के लिए घोषित किए उम्मीदवार, यहां देखें पूरी सूची

दो से तीन थी चोरों की संख्या

वहीं, जांच में सामने आया है कि चोर गिनती में दो से तीन थे और करीब आधे घंटे तक घर में रहकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को राउंडअप किया है। उनके साथ पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला

गत दिवस थाना भार्गव कैंप की पुलिस को दी शिकायत में धर्मेंद्र ने बताया था कि वीरवार को उसकी लेबर कम आई थी तो उसने धार्मिक स्थल पर जाने का फैसला किया। घर पर उसका बेटा कुलदीप था, जो दोपहर के समय किसी काम से बाहर चला गया। वह करीब एक बजे वापस आए तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए हैं और चोर अंदर से करीब साढ़े छह लाख रुपये की नकदी और करीब तीन लाख रुपये के गहने चुरा कर ले गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.