Move to Jagran APP

कैप्टन अमरिंदर दे रही गुंडागर्दी को बढ़ावा, भाजपा नेताओं पर हो रहे हमले इसका सबूतः राकेश राठौर

पठानकोट बीजेपी के अध्यक्ष विजय शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष तौर पर पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष राकेश राठौर उपस्थित हुए। बैठक में अरुण नारंग के साथ हुए अभद्र व्यवहार की निंदा की गई।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 09:46 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 09:46 AM (IST)
कैप्टन अमरिंदर दे रही गुंडागर्दी को बढ़ावा, भाजपा नेताओं पर हो रहे हमले इसका सबूतः राकेश राठौर
पठानकोट में भारतीय जनता पार्टी की बैठक में हिस्सा लेते पार्टी नेता।

पठानकोट, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सोमवार को जिला अध्यक्ष विजय शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष तौर पर पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष राकेश राठौर उपस्थित हुए। इस मौके पर उनके साथ सुजानपुर से विधायक दिनेश सिंह बब्बू, पूर्व कैबिनेट मंत्री मास्टर मोहन लाल, महामंत्री सुरेश शर्मा, विनोद धीमान सहित अन्य भाजपा के जिला और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल हुए।

loksabha election banner

बैठक में अबोहर के विधायक अरुण नारंग के साथ हुए अभद्र व्यवहार की निंदा की गई और साथ ही पंजाब सरकार द्वारा मेनिफेस्टो में किए वायदों पर खरा न उतरने केमुद्दे पर चर्चा की गई। राकेश राठौर ने पंजाब सरकार द्वारा चार साल से अधिक सत्ता संभाले जाने के पश्चात भी अपने चुनावी मेनिफेस्टो को पूरी तरह से लागू करने में विफल रहने का आरोप लगाया गया। राठौर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने कार्यकाल के आखिरी वर्ष में गुंडागर्दी को समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि किसानों का मुद्दा जल्दी हल किया जाए, अन्यथा किसान अपना आक्रोश से यूं ही जाहिर करेंगे।

उन्होंने कहा कि अबोहर, कपूरथला गुरदासपुर तथा अन्य कई शहरों में भाजपा कार्यालयों पर तथा पदाधिकारियों पर सीधे हमले किए जा रहे हैं। यह कैप्टन सरकार तथा पुलिस की विफलता का मुंह बोलता प्रमाण है। कैप्टन कृषि कानूनों के बारे में झूठी बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को सलाह देते हुए कहा कि अपनी पुलिस को जनता के प्रति जवाबदेह बनाएं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.