Move to Jagran APP

भाजपा नेता खुल्लर की चेतावनी के बाद जालंधर की इस नहर में युद्ध स्तर पर सफाई शुरू

बस्ती बावा खेल में मछली मार्केट के कारण नहर में गंदगी जमा हो गई है। जिला भाजपा उप प्रधान खुल्लर की चेतावनी के बाद नहरी विभाग और निगम की टीमों ने सफाई शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 04:08 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 04:08 PM (IST)
भाजपा नेता खुल्लर की चेतावनी के बाद जालंधर की इस नहर में युद्ध स्तर पर सफाई शुरू
भाजपा नेता खुल्लर की चेतावनी के बाद जालंधर की इस नहर में युद्ध स्तर पर सफाई शुरू

जालंधर, जेएनएन। जिला भाजपा के उप प्रधान प्रदीप खुल्लर की चेतावनी के बाद नहरी विभाग और नगर निगम ने नहरों के अंदर और उनके किनारों पर युद्धस्तर पर पर सफाई अभियान शुरू कर दिया है। मंगलवार को नहरी विभाग और नगर निगम की टीमों में शामिल करीब 20 से ज्यादा मुलाजिमों ने नहर के किनारों से कूड़ा उठाया। उन्होंने नहर में फैली गंदगी भी साफ की।

loksabha election banner

बतां दें कि जिला भाजपा के उपप्रधान खुल्लर ने चेतावनी दी थी कि अगर नहर में कूड़ा फेंकना बंद ना किया गया और नहरों की सफाई का अभियान ना चलाया गया तो वह नहरी विभाग के ऑफिस के सामने धरना देंगे। प्रदीप खुल्लर ने कहा कि जालंधर वेस्ट के एसीपी बरजिंदर सिंह ने सुबह फोन पर बात की थी और कहा था कि कोरोना महामारी के कारण वह धरना ना दें। एसीपी ने ही नहरी विभाग और नगर निगम के अधिकारियों से बात करके सफाई अभियान शुरू करवाया।

बस्ती बावा खेल की मछली मार्केट सबसे बड़ी समस्या

खुल्लर ने कहा कि बस्ती बावा खेल में नहर के किनारे लगने वाली मछली मार्केट सबसे ज्यादा समस्या खड़ी कर रही है। इस मार्केट की सारी गंदगी को नहर में फेंका जा रहा है, जिससे बीमारियां फैल रही हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ एक दिन सफाई अभियान चलाने से बात नहीं बनेगी। नहर के आसापास जो लोग गंदगी फैला रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करने पर ही नहर साफ रह सकेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.