Move to Jagran APP

जालंधर के फोकल प्वाइंट में वैक्सीन ना होने के कारण कैंप स्थगित, टीका लगवाने पहुंच चुके थे लोग

जालंधर के फोकल प्वाइंट के नजदीक भगवान विश्वकर्मा मंदिर में शुक्रवार कोरोना वैक्सीन कैंप लगाया जाना था। वैक्सीन ना होने की वजह से कैंप को स्थगित किया गया। कैंप में वैक्सीन लगाने के लिए लोग पहुंच चुके थे। यह जानकारी फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के प्रधान नरेंद्र सिंह ने दी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 03:40 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 03:40 PM (IST)
जालंधर के फोकल प्वाइंट में वैक्सीन ना होने के कारण कैंप स्थगित, टीका लगवाने पहुंच चुके थे लोग
जालंधर के फोकल प्वाइंट में कोरोना वैक्सीन कैंप स्थगित।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के फोकल प्वाइंट के नजदीक भगवान विश्वकर्मा मंदिर में शुक्रवार कोरोना वैक्सीन कैंप लगाया जाना था। वैक्सीन ना होने की वजह से कैंप को स्थगित किया गया। कैंप में वैक्सीन लगाने के लिए लोग पहुंच चुके थे। यह जानकारी जालंधर फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के प्रधान नरेंद्र सिंह सग्गू ने दी। उन्होंने कहा है कि वैक्सीन ना होने की वजह से कैंप नहीं लगाया जा रहा है। इंडस्ट्री, प्रशासन व सेहत विभाग मिलकर कैंप लगा रही है ताकि कोई भी स्टाफ सदस्य व श्रमिक बिना वैक्सीन के ना रहे। हालांकि इंडस्ट्री सेहत विभाग की गाइडलाइन की पालना कर रही है।

loksabha election banner

इधर, सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि वायरस तेजी से लोगों को गिरफ्त में लेने लगा है। लाकडाउन के बावजूद लोगों को घर से तभी निकलना चाहिए जब बहुत जरूरी काम हो। घर से निकलने से पहले मास्क लगाए। उन्होंने कहा कि यह समय संभलने का है। लोगों को सजगता से काम लेने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस के तीन, एयरफोर्स स्टेशन से चार, सीआरपीएफ कैंपस से दो, डीसी आफिस, सिविल अस्पताल इंडस्ट्री व निजी स्कूल का एक-एक व्यक्ति पाजिटिव आया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.