Move to Jagran APP

जालंधर में बसपा ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर दिया धरना, दर्ज मामलों पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर जताया विरोध

बसपा नेताओं ने कहा कि सत्तासीन कांग्रेसी विधायकों के दबाव में पुलिस इन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बसपा नेताओं का कहना था कि बार-बार पुलिस प्रशासन को इस संबंध में कार्यवाही करने करने के लिए कहा जाता रहा है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 01:39 PM (IST)
जालंधर में बसपा ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर दिया धरना, दर्ज मामलों पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर जताया विरोध
जालंधर में पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरना देते हुए बसपा कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के विभिन्न थानों में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तरफ से दर्ज करवाए गए लगभग 10 विभिन्न मामलों में कोई कार्यवाही ना किए जाने के विरोध में बसपा जालंधर की तरफ से पुलिस कमिश्नर ऑफिस में धरना दिया गया। धरने को संबोधित करते हुए बसपा नेताओं ने कहा कि सत्तासीन कांग्रेसी विधायकों के दबाव में पुलिस इन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बसपा नेताओं का कहना था कि बार-बार पुलिस प्रशासन को इस संबंध में कार्यवाही करने करने के लिए कहा जाता रहा है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। इसी वजह से पुलिस कमिश्नर ऑफिस में धरना देने को मजबूर होना पड़ा है।

loksabha election banner

बसपा नेताओं ने कहा कि पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने हाल ही में कार्यभार संभाला है। इस वजह से वह उनसे मुलाकात करने के लिए अंदर जा रहे हैं। अन्यथा बसपा की तरफ से मामले हल होने तक दिन रात धरना शुरू कर दिया जाना था। पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल के साथ मुलाकात करने के लिए पीडी शांत, विजय बद्धन, विजय यादव, डॉ. सुखबीर सलारपुर एवं राजेंद्र रिहल उनके कार्यालय में गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.