Move to Jagran APP

गुरदासपुर के कलानौर में BSF ने 10 पैकेट हेरोइन व 3 पिस्टल बरामद किए, सर्च आपरेशन जारी

गुरदासपुर के कलानौर में बीएसएफ के जवानों ने सरहद पर 10 पैकेट हेरोइन व 3 पिस्टल बरामद की है। जवानों ने बुधवार सुबह 0600 बजे बार्डर पर हरकत देखी। इस दौराम बीएसएफ जवानों ने गोलियां भी चलाई और सर्च अभियान में 10 पैकेट हेरोइन 3 पिस्टल से मैगजीन बरामद किए।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 11:52 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 11:52 AM (IST)
गुरदासपुर के कलानौर में BSF ने 10 पैकेट हेरोइन व 3 पिस्टल बरामद किए, सर्च आपरेशन जारी
बीएसएफ द्वारा बरामद हेरोइन, तीन पिस्टल व 6 मैगजीन।

कलानौर, (गुरदासपुर), जेएनएन। बुधवार सबह 06:00 बजे के करीब बीएसएफ की 89 बटालियन के जवानों ने पाकिस्तानी तस्कर की ओर से भारतीय क्षेत्र में फेंकी गई 10 पैकेट हेरोइन व तीन पिस्टल 6 मैगजीन बरामद किए हैं।

loksabha election banner

 सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बीएसएफ के जवानों ने सरहद पर लगाई गई कंटीली तार के पास बुधवार सुबह 06:00 बजे हरकत देखी। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवानों ने गोलियां भी चलाई और बाद में सर्च अभियान किया तो 10 पैकेट हेरोइन 3 पिस्टल से मैगजीन बरामद किए गए। पाकिस्तानी तस्करों ने हेरोइन के पैकेट और पिस्टल कटीली तार के ऊपर से भारतीय क्षेत्र में फेंके थे। बीएसएफ की ओर से इस क्षेत्र में सर्च अभियान किया जा रहा है। बताया जाता है कि इस क्षेत्र में पिछले दिनों ने पाकिस्तानी ड्रोन को भी देखा गया।

सभी पिस्टल चाइना मेड, बीएसएफ से उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे

बीएसएस जवानों ने सीमा से 50 मीटर की दूरी पर पिल्लर नंबर 35/3 के पास यह बरामदगी की है। ड्यूटी पर तैनात जवानों ने सीमा पर हरकत होते ही मुस्तैदी दिखाई और पहले चेतावनी जारी की। लेकिन कोई सामने नहीं आया तो करीब दस राउंड फायरिंग की और बाद में सर्च आपरेशन चलाकर हेरोइन व तीन पिस्टल बरामद किए। सभी पिस्टल चाइना मेड हैं। घटनास्थल के ठीक सामने पाकिस्तान की मरदाना पोस्ट पड़ती है। सूचना मिलते ही बीएसएफ से उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। यह सप्लाई कहां की जानी थी, इसकी जांच जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.