Move to Jagran APP

अंतरजातीय विवाह से नाखुश था भाई, बहन का घर तुड़वाने के लिए देने लगा फर्जी शिकायतें; केस दर्ज

आरोपित रमनदीप गोलू अपनी बहन सुषमा के अंतर्जातीय शादी से खुश नहीं है। इस वजह से वह शादी तुड़वाने के लिए यह सब कर रहा है। महिला ने कहा कि उसका भाई चाहता है कि मैं अपने पति से तलाक ले लूं। इस वजह से वह झूठी शिकायतें देता है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 01:58 PM (IST)
अंतरजातीय विवाह से नाखुश था भाई, बहन का घर तुड़वाने के लिए देने लगा फर्जी शिकायतें; केस दर्ज
मामले की जांच के बाद पुलिस ने भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। बहन के अंतर्जातीय विवाह से नाखुश भाई उसके नाम से झूठी शिकायतें करने लगा। इसका पता तब चला जब थाने में हुए राजीनामा के बाद भी भाई के द्वारा शिकायत करने की बात सामने आई। इसके बाद बहन ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत कर दी। जांच के बाद पुलिस ने भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

बाग करमबख्श की रहने वाली सुषमा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी शादी को 13 साल हो गए हैं और एक बेटा व एक बेटी है। वह अपने भाई रमनदीप सिंह उर्फ गोलू के साथ सारे रिश्ते तोड़ चुकी है। जिसके बारे में अखबार के जरिए भी विज्ञापन दे चुकी हैं। उनके ससुर कुलदीप कुमार ने उनके भाई व माता-पिता समेत अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस बारे में राजीनामा हो गया। यह तय हुआ कि दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ की गई सभी शिकायतें वापस ले लेंगे और भाई समेत मायका पक्ष सुषमा की शादीशुदा जिंदगी में दखल नहीं देगा। हालांकि इस राजीनामा के दौरान उनके भाई ने यह बात छुपाकर रखी कि उसने एक शिकायत उसके पति के खिलाफ दे रखी है।

इस मामले की जांच एडीसीपी पीबीआई ने की और रिपोर्ट में कहा कि आरोपित रमनदीप गोलू अपनी बहन सुषमा के अंतर्जातीय शादी से खुश नहीं है। इस वजह से वह शादी तुड़वाने के लिए यह सब कर रहा है। महिला ने भी अपनी शिकायत में कहा कि उसका भाई चाहता है कि मैं अपने पति से तलाक ले लूं। इस वजह से बहन के जाली हस्ताक्षर कर वह झूठी शिकायतें देता रहता है। उसने गगनदीप की गलत तरीके से फोटो तैयार कर भी सुषमा को दी ताकि उसका बहन का घर टूट जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.