Move to Jagran APP

अभिनेता Sonu Sood कोरोना टीकाकरण अभियान का प्रचार करने अमृतसर पहुंचे, श्री हरिमंदिर साहिब में टेका माथा

Sonu Sood in Amritsar अभिनेता सोनू सूद कोरोना टीकाकरण अभियान के प्रचार की शुरुआत करने से पहले श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने श्री हरमंदिर साहिब में सुख शांति और देशवासियों के स्वास्थ के लिए वाहेगुरु के आगे अरदास की।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:55 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 10:55 AM (IST)
अभिनेता Sonu Sood कोरोना टीकाकरण अभियान का प्रचार करने अमृतसर पहुंचे, श्री हरिमंदिर साहिब में टेका माथा
कोरोना टीकाकरण अभियान का प्रचार करने के लिए अभिनेता सोनू सूद अमृतसर पहुंचे।

अमृतसर, जेएनएन। Sonu Sood in Amritsar :  बालीवुड अभिनेता सोनू सूद बुधवार को कोरोना टीकाकरण अभियान के प्रचार की शुरुआत करने से पहले श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब में सुख शांति और देशवासियों के स्वास्थय के लिए वाहेगुरु के आगे अरदास की।

loksabha election banner

हरमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद सूद ने कहा कि टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों को जागृत करने से पहले वह गुरु घर नतमस्तक होने के लिए आए हैं। लोगों को कोरोना के प्रति जागृत होते हुए सरकार की ओर से कोरोना के बचाव के लिए तय किए गए नियमों का पालन करना चाहिए। कोरोना से बचाव के लिए इंजेक्शन लगाना चाहिए और शारीरिक दूरी आदि के नियमों की सख्ती से पालना करनी चाहिए। तभी वह अपने आप और देश के अन्य लोगों का बचाव कर सकते हैं।

 

अपने हक के लिए आवाज उठा रहे किसानों की सुने सरकार

उन्होंने कहा कि किसान अपने हक के लिए के लिए आवाज उठा रहे हैं। सरकार को किसानों की आवाज सुननी चाहिए ताकि वह अपना आंदोलन समाप्त करें और अपने घरों में जा सके। भीड़भाड़ वाले थानों से लोगों को जाने से बचाव करना चाहिए। अपना बचाव करके अपने परिवार और समाज तथा देश का बचाव कर सकते हैं।

बता दें कि सोनू सूद भारत में टीकाकरण अभियान को प्रमोट कर रहे हैं। बुधवार को वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर सोनू सूद अटारी बॉर्डर से फ्लैग ऑफ कर टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे। सोनू सूद ने कहा कि उन्हें  टीकाकरण अभियान के साथ जुड़ने पर गर्व है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.