Move to Jagran APP

बीबी जगीर कौर ने भरी हुंकार, जबर विरोधी रैली के लिए वर्करों को किया लामबंद

स्त्री अकाली दल की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने तमाम महिला वर्करों को अकालियों पर हो रहे हमले और धक्केशाही के विरोध में 7 अक्टूबर (रविवार) को पटियाला में प्रस्तावित Þजबर विरोधी रैलीÞ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को कहा है। उन्होंने अपील की है कि वर्तमान सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ जनता की राय को इकट्ठा करें। जागीर कौर जिला और सर्कल अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित कर रही थीं। शिरोमणि अकाली दल की महिला शाखा इस वर्ष के अंत में होने जा रहे पंचायत चुनावों में भाग लेने के लिए तैयारी शु

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 08:44 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 08:44 PM (IST)
बीबी जगीर कौर ने भरी हुंकार, जबर विरोधी रैली के लिए वर्करों को किया लामबंद
बीबी जगीर कौर ने भरी हुंकार, जबर विरोधी रैली के लिए वर्करों को किया लामबंद

जागरण संवाददाता, जालंधर : स्त्री अकाली दल की प्रधान बीबी जगीर कौर ने बुधवार को कहा कि अकाली वर्करों पर हो रहे हमलों और धक्केशाही के विरोध में सभी वर्कर 7 अक्टूबर को पटियाला में प्रस्तावित 'जबर विरोधी रैली' में बड़ी संख्या में पहुंच कर मौजूदा सरकार की दमनकारी नीतियां जनता के समक्ष लाएं।

loksabha election banner

बीबी जगीर कौर जिला, सर्कल अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक में संबोधित कर रही थीं। यहां अकाली दल की महिला शाखा इस वर्ष के अंत में होने जा रहे पंचायत चुनाव की लिए तैयारी शुरू करने और अगली तिमाही के लिए अपनी गतिविधियों का खाका तैयार करने को एकत्रित हुई थी। जगीर कौर ने कहा कि ¨वग की कार्यशैली सुधारने के लिए 22 अक्टूबर से आनंदपुर साहिब में पार्टी विचारधारा, कार्यक्रमों और प्रतिबद्धताओं पर दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाया जा रहा है। बैठक में जिला स्तर पर एक कानूनी सेल बनाने का संकल्प लिया गया। इसमें वकील और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल होंगे, जो महिलाओं की घरेलू समस्याओं को हल करने में मदद को परामर्श देंगे। कानूनी सेल की अध्यक्षता वकील परमजीत कौर, हरपाल कौर एवं वीना मक्कड़ करेंगी। स्त्री अकाली दल ने गुरु नानक देवजी के 550वें प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में सभी 117 विधानसभा हलकों में कीर्तन दरबार आयोजित करने का भी फैसला लिया। इनकी शुरुआत नवंबर से की जाएगी।

बैठक में बीबी सतवंत कौर संधू, हरप्रीत कौर मुखमेलपुर, वनिंदर कौर लूमबा, फर•ाना आलम, परमजीत कौर लांडरां, हर¨जदर कौर चंडीगढ़, हरप्रीत कौर बरनाला, सु¨रदर कौर फटांवाला, गुरदियाल कौर, गु¨रदर कौर, करतार कौर, सीमा शर्मा, किरण शर्मा, राजदीप कौर खालसा, मनमोहन कौर मोहाली, सतवंत कौर जौहल, गुरप्रीत कौर सिबिया, दर्शन कौर, परमजीत कौर, नसीब कौर, पूनम अरोड़ा, जसपाल कौर, न¨रदर कौर रणजीत कौर, र¨वदर कौर, शरनजीत कौर, राजवंत कौर, परमजीत कौर, सिमरजीत कौर शामिल थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.