Move to Jagran APP

भगवंत मान सीएम के डम्मी कैंडिडेट, असली चेहरा केजरीवाल : सुखबीर

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि भगवंत मान सीएम के डम्मी कैंडिडेट हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:30 PM (IST)
भगवंत मान सीएम के डम्मी कैंडिडेट, असली चेहरा केजरीवाल : सुखबीर
भगवंत मान सीएम के डम्मी कैंडिडेट, असली चेहरा केजरीवाल : सुखबीर

जागरण संवाददाता, जालंधर : शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि भगवंत मान आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब में सीएम पद के डम्मी कैंडिडेट हैं। असली चेहरा तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ही हैं।

loksabha election banner

भगवंत मान को आप की ओर से सीएम चेहरा घोषित करने पर मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में सुखबीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इसके लिए जाली सर्वेक्षण करवाया है। उन्होंने सवाल किया कि क्या अब केजरीवाल पंजाब में एक मौका केजरीवाल को नारे की बजाय एक मौका भगवंत मान को करेंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कई मौकों पर भगवंत मान की मौजूदगी में ही कहा था कि पंजाब के लिए पार्टी के सीएम चेहरे की तलाश जारी है और वह एक अच्छा चेहरा देंगे। भगवंत मान की दावेदारी को तो केजरीवाल कई बार ठुकरा चुके हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करना मजबूरी बन गया है, क्योंकि केजरीवाल ने जिन बड़े नेताओं पर मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर दांव खेलना था, वे सभी पीछे हट गए हैं। भगवंत मान को सीएम का चेहरा बनाकर आम आदमी पार्टी ने बड़ी गलती की है, क्योंकि भगवंत मान ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपनी मां की कसम खाई थी कि वह शराब नहीं पिएंगे, लेकिन इसके तुरंत बाद ही शराब पीने लग गए थे।

सीएम के भांजे पर ईडी रेड ने अकाली दल के दावे साबित किए

शिअद अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे भूपिदर सिंह हनी के ठिकानों पर ईडी की रेड ने अकाली दल के उन सभी आरोपों को साबित कर दिया है कि मुख्यमंत्री के करीबी अवैध रेत खनन में शामिल हैं। अब यह साबित हो गया है कि मुख्यमंत्री खुद रेत खनन माफिया की अगुवाई कर रहे हैं। यह सब मुख्यमंत्री के कलेक्शन एजेंट हैं। वह तो खुद मुख्यमंत्री के विधानसभा हलके में रेत माफिया का भंडाफोड़ कर चुके हैं। इस मौके पर नकोदर के विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला, जिला अकाली जत्था शहरी के प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण व अन्य भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.