Move to Jagran APP

जीपीएल : बैटल ने क्लब चैलेंजर्स को हराया

जिमखाना क्लब में शुरू जीपीएल ( जिमखाना प्रीमियर लीग) में सोमवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच बैटल हाकर्स व क्लब चैलेंजर्स के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 04:44 PM (IST)
जीपीएल :  बैटल ने क्लब चैलेंजर्स को हराया
जीपीएल : बैटल ने क्लब चैलेंजर्स को हराया

जागरण संवाददाता, जालंधर : जिमखाना क्लब में शुरू जीपीएल ( जिमखाना प्रीमियर लीग) में सोमवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच बैटल हाकर्स व क्लब चैलेंजर्स के बीच खेला गया। बैटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित दस ओवर में छह विकेट पर 137 रन बनाए। शरण ने 19 गेंदों में 43 रन, मुकुल ने आठ गेंदों में 12, राहुल ने 19 गेंदों में 45, अर्चित ने आठ गेंदों में 13 रन बनाए। बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी क्लब चैलेंजर्स ने सात विकेट पर 122 रन बना पाई। रजनीश ने सात गेंदों में आठ रन, गुरतेक ने 15 गेंदों में 35, विशाल ने 13 गेंदों में 21, सौरभ ने छह गेंदों में सात, वैभव ने तीन गेंदों में 12 रन बनाए। बैटल हाकर्स की ओर से अर्चित ने दो ओवर में 22 रन देकर एक विकेट. मुकुल ने दो ओवर में आठ रन देकर तीन विकेट. तनुज ने दो ओवर में 25 रन देकर एक विकेट. कुंवर सूद ने एक ओवर में 17 रन देकर दो विकेट हासिल किए। पहले मैच में मुख्यातिथि के रूप में एडीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा ने शिरकत की। उन्होंने खिलाड़ियों मुलाकात भी की। इस अवसर पर जिमखाना क्लब कमेटी के सचिव तरुण सिक्का, अमित कुकरेजा , एमबी बाली, शालीन जोशी उपस्थित थे।

loksabha election banner

दूसरे मैच में आक्सी टाइगर इलेवन जीता

वहीं, दूसरा मैच आक्सी टाइगर इलेवन व पीके स्मेशर्स के बीच खेला गया। टाइगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित दस ओवर में चार विकेट पर 114 रन बनाए। जतिन ने सात, शिवम ने 12, ईशान ने 22, सूर्या ने 13, कनाध ने 31, मोनिर ने 12 रन बनाए। पीके स्मेशर्स की ओर से पवन ने एक, रितविक ने एक, निखिल ने एक विकेट हासिल किया। पीके स्मेशर्स बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो चार विकेट पर 81 रन बनाकर आउट हो गई। अभिषेक ने 43, कुणाल ने दो, अमित ने 17, निखिल ने आठ रन बनाए। टाइगर की ओर से नितिश ने एक, अभिनंद ने एक, ईशान ने एक विकेट हासिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.