Move to Jagran APP

बठिंडा में नशे ने ली एक और नौजवान की जान, पुराने तहसील भवन में मिला पेशी पर आए युवक शव

गुरजीत बठिंडा अदालत में पेशी पर आया था। पेशी भुगतने के बाद वह इंजेक्शन के जरिए नशा करने के लिए पुरानी तहसील की खंडर बिल्डिंग में पहुंच गया। इंजेक्शन लगते समय उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसकी मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 09:54 AM (IST)
बठिंडा में नशे ने ली एक और नौजवान की जान, पुराने तहसील भवन में मिला पेशी पर आए युवक शव
बठिंडा में नशे की ओवरडोज से नौजवानों की मौत का क्रम टूट नहीं रहा है। सांकेतिक चित्र।

जासं, बठिंडा। खंडहर बन चुकी शहर की पुरानी तहसील बिल्डिंग के अंदर से सोमवार सुबह एक नौजवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। शव के पास से एक इंजेक्शन भी बरामद हुआ है, जबकि सिरिंज उसकी एक बाजू में लगी हुई थी। इसे देखकर माना जा रहा है कि श्री मुक्तसर साहिब का गुरजीत सिंह नशे का इंजेक्शन लगा रहा था और तभी उसकी मौत हो गई। फिलहाल यह अभी क्लीयर नहीं हो सका है कि उसकी मौत नशे का इंजेक्शन लगाने के कारण हुई है या फिर किसी अन्य कारण। इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन लाश की मौजूदा हालत को देखकर नशा ही माना जा रहा है।

prime article banner

सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा लाइफ सेविंग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के सदस्य संदीप गिल घटनास्थल पर पहुंचे व युवक को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां डयूटी पर तैनात डाक्टरों ने जांच बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त गुरजीत सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी श्री मुक्तसर साहिब के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि गुरजीत बठिंडा अदालत में पेशी पर आया था। पेशी भुगतने के बाद वह इंजेक्शन के जरिए नशा करने के लिए पुरानी तहसील की खंडर बिल्डिंग में पहुंच गया। इंजेक्शन लगते समय उसकी हालत गंभीर हो गई। युवक बाजू में इंजेक्शन वाली सिरिंज लगी हुई थी और उसमें से खून आ रहा था। फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस के अलावा युवक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।गौरतलब है कि अगस्त में नशे का इंजेक्शन लगाने से छह युवकों की मौत हो चुकी है। अक्टूबर  में यह पहली मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.