बठिंडा में तीन शार्प शूटरों ने की थी छल्ला व विक्की की हत्या, पुलिस रिमांड पर लाए तीनों गैंगस्टरों ने किया खुलासा

बठिंडा के गांव लहरा खाना में मनप्रीत छल्ला व मनप्रीत विक्की की हत्या के मामले में पुलिस ने जेल में बंद तीन गैंगस्टरों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। तीनों ने खुलासा किया कि उक्त वारदात को उनके कहने पर तीन शूटरों ने अंजाम दिया है।

Vinay KumarPublish: Thu, 20 Jan 2022 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 03:40 PM (IST)
बठिंडा में तीन शार्प शूटरों ने की थी छल्ला व विक्की की हत्या, पुलिस रिमांड पर लाए तीनों गैंगस्टरों ने किया खुलासा

जासं, बठिंडा। बठिंडा में बीती 12 जनवरी को जिले के गांव लहरा खाना में स्कोडा कार सवार अज्ञात हमलावरों द्वारा मनप्रीत सिंह छल्ला और मनप्रीत सिंह विक्की की गोलियां मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने जेल में बंद तीन गैंगस्टरों भल्ला सेखूं, अमना और फतह नागरी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस रिमांड में तीनों आरोपितों ने खुलासा किया कि उक्त वारदात को अंजाम तीन शार्प शूटरों ने उनके कहने पर दिया था। पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपितों ने पुलिस को दो शार्प शूटरों के नाम बता दिए, जबकि तीसरे का नाम जानने के लिए पुलिस प्रयास कर रही। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त वारदात को अंजाम देने के लिए तीनों शार्प शूटरों ने तीन 30 बोर के पिस्टलों का उपयोग किया था। यह पिस्टल चाइनामेड है।

दरअसल, गांव लहरा खाना में हुई हत्या के बाद सीआईए स्टाफ वन की पुलिस टीम केंद्रीय जेल में बंद तीन गैंगस्टरों भल्ला सेखूं, अमना और फतह नागरी को 15 जनवरी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। जिनको पुलिस ने अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस रिमांड के पहले तीन दिन में तीनों गैंगस्टरों ने पुलिस पूछताछ के दौरान कोई खुलासा नहीं किया, बल्कि यही कहते रहे कि उन्होंने उक्त हत्या करवाई, लेकिन पुलिस रिमांड के चौथे दिन गैंगस्टर फतह नागरी ने पुलिस के पास खुलासा किया कि हैरी राजपुरा और हैरी मौड ने अपने तीसरे अन्य साथी शार्प शूटर के साथ मिलकर उक्त हत्या को अंजाम दिया था।

आरोपितों ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि हैरी राजपुरा और हैरी मौड को तो वो जानते हैं, लेकिन इस हत्याकांड में तीसरे शार्प शूटर को नहीं जानता है। पुलिस पूछताछ में उसने माना कि उसको कनाडा में बैठे गैंगस्टर सुक्खा दुनेके ने हायर किया था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस की टीमें उन दो शार्प शूटरों की तलाश में निकल चुकी है, जिनका नाम एवं पता पुलिस के हाथ लग चुका है। जबकि तीसरे शार्प शूटर का नाम जानने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। सीआईए स्टाफ वन के इंस्पेक्टर तेजिंदर सिंह ने बताया कि तीनों गैंगस्टरों का पुलिस रिमांड बुधवार को समापत हो गया था। जिसके चलते आज फिर से उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी।

Edited By Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept