Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी मुलाजिम एक से करेंगे कांग्रेसी विधायकों का घेराव

आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की दोआबा और माझा जिलों की सदस्यों ने प्रधान हरगोबिद कौर की अध्यक्षता में मीटिग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 07:14 PM (IST)
आंगनबाड़ी मुलाजिम एक से करेंगे कांग्रेसी विधायकों का घेराव
आंगनबाड़ी मुलाजिम एक से करेंगे कांग्रेसी विधायकों का घेराव

जासं, जालंधर : आल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन की दोआबा और माझा जिलों की सदस्यों ने प्रधान हरगोबिद कौर की अध्यक्षता में मीटिग की। इसमें आंगनबाड़ी वर्करों और हेल्परों को आने वाले परेशानियों व उनकी मांगों को मुख्य रखते हुए चर्चा की गई। फैसला लिया गया कि मुलाजिमों को मांगों को पूरा करने के लिए सरकार को जगाने के लिए एक से 16 मई तक विभिन्न ब्लाकों की तरफ से अलग-अलग दिनों में कांग्रेस पार्टी से संबंधित विधायकों का घेराव किया जाएगा।

loksabha election banner

सभी अपने रक्त से लिखे हुए मांगपत्र विधायकों के जरिये मुख्यमंत्री को भेजेंगे। 23 मई से लेकर अगस्त महीने तक प्रत्येक शनिवार व रविवार को कांग्रेसी मंत्रियों के घरों का घेराव किया जाएगा। उन्होंने मांग की है कि आंगनबाड़ी सेंटरों में तीन से छह साल तक के बच्चे जो सरकार की तरफ से छीन कर प्री प्राइमरी स्कूलों में भेजे गए हैं। उन्हें समझौते के अनुसार वापस सेंटरों में भेजा जाए, नर्सरी टीचर का दर्जा आंगनबाड़ी वर्करों को दिया जाए। हेल्परों को हरियाणा पैट्रन की तर्ज पर मान भत्ता दिया जाए।।

इस मौके पर छिदरपाल कौर, दलजिदर कौर, सतवंत कौर, बलजीत कौर, अमृतपाल कौर, सुखविदर कौर, सुनीता, जीवन, परमजीत कौर, जतिदर, दलजीत कौर, मनजीत कौर, रणजीत कौर, बिमला, सुमन, संतोष कुमारी, समां, हरजिदर कौर आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.