Move to Jagran APP

जरनैल सिंह भिंडरावाले के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप लगा पाकिस्तान से मिल रही अमृतसर के किसान को धमकियां

पाकिस्तान के नंबर से अमृतसर के एक किसान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उस पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने जनरैल सिंह भिंडरावाला के खिलाफ अपशब्द कहे हैं। उसके वाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज आए हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 07:00 PM (IST)
जरनैल सिंह भिंडरावाले के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप लगा पाकिस्तान से मिल रही अमृतसर के किसान को धमकियां
पाकिस्तान पर अमृतसर के किसान को धमकी भरे मैसेज। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, अमृतसर। पाकिस्तान के Whatsapp नंबरों से मेहता के किसान नविंदर सिंह और उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कॉल करने वाले उसे धमका रहे हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले जरनैल सिंह भिंडरावाले और खालिस्तानी मूवमेंट से जुड़े आतंकियों को अपशब्द कहे हैं, जबकि पीड़ित का आरोप है कि उनका उक्त विवाद से कोई लेना-देना नहीं है।

prime article banner

इंस्पेक्टर मनजिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। साइबर शाखा शिकायतकर्ता और आरोपितों द्वारा भेजे गए संदेश, लोकेशन की जांच करवा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मोबाइल नंबर पाकिस्तान के हैं। मेहता थाने के अधीन पड़ते अर्जन मांगा गांव निवासी नविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करते हैं। 13 अप्रैल 2021 की सुबह उनके 

Whatsapp पर पाकिस्तान के तीन Whatsapp नंबरों से संदेश मिलते रहे। आरोपितों ने उन्हें धमकाया कि वह सिखों के विरोध में गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। यही नहीं उन्हें मैसेज किए गए कि वह खालिस्तानी मूवमेंट और आतंकी जरनैल सिंह भिंंडरावाले के खिलाफ भी काफी अपशब्द कह रहे हैं।

नविंदर सिंह ने बताया कि अब आरोपित उन्हें धमकी भरी रिकार्डिंग्स भी भेज रहे हैं। उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। किसान ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से इंसाफ की गुहार लगाते हुए परिवार की सुरक्षा की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.