Move to Jagran APP

सुखबीर और हरसिमरत ने चखा अमृतसर के प्रसिद्ध कुलचे का स्वाद, मजीठा में पार्टी के लिए मांगे वोट

सुखबीर बादल और हरसिमरत कौर बादल ने मजीठा विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अकाली दल को पहले की तरह ही मजबूत बनाते रहने को कहा। उन्होंने मजीठा से पार्टी के लिए वोट मांगे। मजीठा हरसिमरत कौर के भाई बिक्रम सिंह मजीठिया का हलका है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 04:47 PM (IST)
सुखबीर और हरसिमरत ने चखा अमृतसर के प्रसिद्ध  कुलचे का स्वाद, मजीठा में पार्टी के लिए मांगे वोट
बुधवार को अमृतसर स्थित कुलवंत कुलचियां वाला की दुकान पर आलू वाले कुचले खाते हुए सुखबीर बादल और हरसिमरत कौर।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तिथि नजदीक आते देख नेताओं ने भी जनसंपर्क तेज कर दिया है। बुधवार को श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने अपनी पत्नी और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर के साथ अमृतसर स्थित कुलवंत कुलचियां वाला की दुकान पर जाकर आलू वाले कुचले खाए। इस दौरान एसजीपीसी के सूचना अफसर अमृतपाल सिंह भी उनके साथ मौजूद थे।

loksabha election banner

बिक्रम मजीठिया के हलके मजीठा में किया प्रचार

बाद में सुखबीर विधानसभा क्षेत्र मजीठा में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए गए। वहां सुखबीर बादल और हरसिमरत कौर बादल ने मजीठा विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अकाली दल को पहले की तरह ही मजबूत बनाते रहने को कहा। उन्होंने मजीठा से पार्टी के लिए वोट मांगे। बता दें कि मजीठा हरसिमरत कौर के भाई और सुखबीर बादल के साले बिक्रम सिंह मजीठिया का हलका है। ड्रग्स केस में फंसे होने के कारण इस समय उन पर गिरफ्तारी की तलवाट लटकी है।

बिक्रम मजीठिया के हलके मजीठा में युवाओं के साथ सेल्फी लेते हुए अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल। 

सुखबीर ने कहा कि इस सीट पर अब सिर्फ बिक्रम मजीठिया ही नही बल्कि सुखबीर बादल और हरसिमरत कौर बादल भी लोगों के कंधे के साथ कंधा मिला कर उनको सभी सुविधाएं सरकार बनने क बाद प्रदान करेंगे। सुखबीर ने कहा कि अकाली दल ने जितने भी वायदे पंजाब के लोगों के साथ किए, उनक सब को पूरा किया है। वहीं, कांग्रेसी नेता तो गुटका साहिब की कस्में खाकर भी वायदे पूरे नहीं करते। अकाली दल की ओर से पंजाब में शुरू करवाए गए सभी विकास प्रोजेक्ट कांग्रेस सरकार ने बंद करवा दिए। पेशन स्कीम, शगुन स्कीम और जन कल्याण की सभी योजनाएं बंद करवा दी गईं। अकाली सरकार आने पर दोबारा सभी विकास व कल्याण योगनाए शुरू की जाएंगी। इस दौरान उनकी ओर से वहां लोगों के साथ सैलफियां भी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.