Move to Jagran APP

Weather Update: खिली धूप निकली पर ठंडक बरकरार, आसमान पतंगों से पटा

मंगलवार की सुबह आसमान साफ हो गया। धूप निकलने से लोगों ने राहत की सांस ली। मकर संक्रांति पर लोग पतंगबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 12:33 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 12:33 PM (IST)
Weather Update: खिली धूप निकली पर ठंडक बरकरार, आसमान पतंगों से पटा
Weather Update: खिली धूप निकली पर ठंडक बरकरार, आसमान पतंगों से पटा

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को झमाझम बारिश होने के बाद मंगलवार की सुबह आसमान साफ हो गया। सुबह-सवेरे धूप निकलने से लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि शीतलहर की वजह से ठिठुरन बरकरार है। धूप निकलने से लोग घरों से बाहर निकले। छतों धूप सेकने के लिए अच्छी खासी भीड़ रही। मौसम विभाग के अनुसार अगामी दिनों में मौसम साफ रहेगा। रात को ओस और धुंध पड़ने के आसार हैं।

loksabha election banner

मकर सक्रांति पर आसमान में उड़ी पतंगें

जालंधरः लोहड़ी के बाद मंगलवार को मकर संक्रांति पर धूप निकलने के बाद छतों पर जुटकर युवा जमकर पतंगबाजी का आनंद उठा रहे हैं।

लोहड़ी के बाद मौसम साफ होने पर सुबह से ही आसमान पतंगों के रंग से खिल उठा। पतंगबाजी के शौकीन घरों की छतों पर जुट गए हैं। पतंगबाजों के बीच पेंच लड़ाने की होड़ लगी हुई है। छतों से बो-काटा की आवाज अक्सर सुनाई दे जाती है।

हावड़ा अमृतसर मेल चार घंटे लेट

धुंध की वजह से पंजाब रूट की ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। चंडीगढ़-अमृतसर इंटरसिटी (गाड़ी संख्या-12411) करीब 40 मिनट, हावड़ा-अमृतसर मेल (गाड़ी संख्या-13005) सवा 4 घंटे, हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-13049) करीब 3:30 घंटे, कटिहार एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-15707) करीब पौने 3 घंटे और कामाख्या एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-15655) अपने निर्धारित समय से पौने 4 घंटे देरी से चल रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.