Move to Jagran APP

नहीं थम रही आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट की लेटलतीफी, फिर सवा घंटा लेट

नई दिल्ली से आदमपुर के लिए फ्लाइट का समय सुबह 1130 बजे निर्धारित है लेकिन फ्लाइट दिल्ली से आदमपुर के लिए 117 पर उड़ान भर सकी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 06:51 PM (IST)
नहीं थम रही आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट की लेटलतीफी, फिर सवा घंटा लेट
नहीं थम रही आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट की लेटलतीफी, फिर सवा घंटा लेट

जालंधर, जेएनएन। स्पाइसजेट की एकमात्र आदमपुर-दिल्ली विमान सेवा के लेटलतीफी के कारण यात्रियों को होने वाली परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को एक बार फिर से आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट अपने निर्धारित समय से लगभग सवा घंटे की देरी से रवाना हुई। फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली रवाना होने का समय बाद दोपहर 1:05 निर्धारित है, लेकिन फ्लाइट 2:20 पर टेक ऑफ कर सकी। इससे पहले दिल्ली से आदमपुर फ्लाइट का संचालन भी लगभग पौने 2 घंटे की देरी से हुआ। नई दिल्ली से आदमपुर के लिए फ्लाइट का समय सुबह 11:30 बजे निर्धारित है, लेकिन फ्लाइट दिल्ली से आदमपुर के लिए 1:17 पर उड़ान भर सकी।

loksabha election banner

करीब एक महीने से लगातार लेटलतीफी का शिकार है फ्लाइट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के स्पाइसजेट की एक मात्र फ्लाइट पूरे दोआबा के यात्रियों के लिए बेहत महत्वपूर्ण है। हालांकि पिछले करीब एक महीने से फ्लाइट शायद ही कभी निर्धारित समय पर आती या जाती है। फ्लाइट एक से लेकर चार घंटे तक विलंब से उड़ान भर रही है। चार दिन पहले आदमपुर में तेज बारिश के कारण विमान आदमपुर एयरपोर्ट पर लैंड तक नहीं कर पाया था और यात्रियों को लेकर वापस दिल्ली रवाना हो गया था। वीरवार को भी फ्लाइट करीब तीन घंटे लेट रही थी।

दिल्ली से भोपाल जाता है यही विमान

सूत्रों के अनुसार स्पाइस जेट का यह विमान आदमपुर आने से पहले दिल्ली से भोपाल और वापसी की उड़ान भरता है। आजकल पड़ रही घनी धुंध के कारण भोपाल आने-जाने में विलंब के कारण आदमपुर की फ्लाइट भी लेट हो जाती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.