Move to Jagran APP

10th Jagran Film Festival: अभिनेता सनी देयोल से रूबरू हुए दर्शक, खुलकर पूछे सवाल

सनी ने करण देओल कि 20 सिंतबर को रिलीज होने वाली फिल्म पल-पल दिल के पास और अपने करियर को लेकर दर्शकों के सवालों के खुलकर जवाब दिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 03:30 PM (IST)
10th Jagran Film Festival: अभिनेता सनी देयोल से रूबरू हुए दर्शक, खुलकर पूछे सवाल
10th Jagran Film Festival: अभिनेता सनी देयोल से रूबरू हुए दर्शक, खुलकर पूछे सवाल

जालंधर, जेएनएन। दसवें जागरण फिल्म फेस्टिवल (10th Jagran Film Festival) के तीसरे और अंतिम दिन रविवार को अभिनेता और गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल दर्शकों से रूबरू हुए। सनी के साथ उनके बेटे करण देयोल भी थे। दोनों की एक झलक पाने के लिए यहां के केएल सहगल मेमोरियल हॉल में बड़ी संख्या में शहर के सिने प्रेमी पहुंचे हुए थे।

loksabha election banner

जालंधर के केएल सहगल मेमोरियल हॉल में सिने प्रेमियों के सवालों के जवाब देते हुए अभिनेता सनी देयोल और हॉल में मौजूद दर्शक।

इस मौके पर लोगों ने सनी और करण से तमाम सवाल पूछे। सनी ने करण देओल कि 20 सिंतबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'पल-पल दिल के पास' और अपने करियर को लेकर दर्शकों के सवालों के खुलकर जवाब दिए। 

बता दें कि 15 सितंबर को फिल्म फेस्टिवल का अंतिम दिन है। इस दिन पहला शो सुबह 11 बजे व अंतिम शो रात 8.20 बजे चलाया जाएगा। सुबह 11:00 बजे मिस्टर इंडिया फिल्म दिखाई गई। दोपहर 2:15 पर फिल्म तुंबाड़ दिखाई जाएगी। शाम 4.00 बजे से शॉर्ट फिल्मों का दौर चलेगा, जिसमें आपके आ जाने से, द वॉल, मिस्टर समवॉडी जैसी फिल्में दिखाई जाएंगी। शाम 5.25 बजे फिल्म ताशकंद दिखाई जाएगी। रात 8.20 बजे पंजाबी फिल्म हरजीता दिखाई जाएगी। खास बात यह है कि बुक माई शो पर भी इसकी बुकिंग करवाई जा सकती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.