Move to Jagran APP

शेखां बाजार से एक्टिवा, भइया मंडी में दो बाइक चोरी

शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो चुका है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 09:40 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 09:40 PM (IST)
शेखां बाजार से एक्टिवा, भइया मंडी में दो बाइक चोरी
शेखां बाजार से एक्टिवा, भइया मंडी में दो बाइक चोरी

संवाद सहयोगी, जालंधर

loksabha election banner

शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो चुका है। शुक्रवार को शेखां बाजार से एक्टिवा और भइया मंडी से दो बाइक चोरी हो गई। दोनों मामलों में संबंधित थानों की पुलिस जांच कर रही है।

शेखां बाजार में रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाने वाले दुकानदार की एक्टिवा चोरी हो गई। शाम करीब सात बजे एक युवक वहां पर आया और एक्टिवा चोरी कर ले गया। वहीं भइया मंडी में सब्जी खरीदने आए दो युवकों की मोटरसाइकिलें चोरी हो गई। शेखे गांव निवासी विजय कुमार और अनिल कुमार ने बताया कि वो भइया मंडी में सब्जी की खरीदारी करने आए थे। इस दौरान उन्होंने अपने बाइक पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर मंडी में सब्जी खरीदने के लिए गए। वापस आए तो देखा कि बाइक चोरी हो चुकी थी। दोनों मामलों में पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि आरोपितों का कोई सुराग लग सके। शेखां बाजार में पुलिस कर्मी की पत्नी का पर्स चुराने वाली मां-बेटी की पिटाई

शेखां बाजार में एक पुलिस कर्मी की पत्नी का पर्स चुरा रही मां-बेटी को लोगों ने काबू कर लिया। पीड़ित महिला रंजीत कौर ने बताया कि उसका पति आदमपुर में एएसआइ है। वो बाजार में अपनी बेटी के साथ खरीदारी करने के लिए आई थी। उसके हाथ में पकडे़ गए एक लिफाफे में पर्स था। उसे अपना लिफाफा हल्का लगा तो पीछे मुड़ कर देखा तो दो महिलाएं उसका पर्स लेकर निकलने लगी। उसने दोनों को पकड़ लिया और उनके पास से पर्स बरामद हो गया। पर्स चुराने वाली मां-बेटी की लोगों ने पिटाई कर दी। थाना चार के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पर्स की मालकिन ने थाने में शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.