Move to Jagran APP

मकसूदां मंडी में कार्रवाई की तैयारी, इस नेता के कारण प्रसाशन की प्रतिष्ठा लगी दांव पर

मकसूदां सब्जी मंडी में फड़ियां शिफ्ट करने को लेकर एक भी आवेदन नहीं आया है। लिहाजा, जिला प्रशासन तथा मंडी बोर्ड द्वारा सोमवार को कार्रवाई की जा सकती है।

By Edited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 01:04 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:15 AM (IST)
मकसूदां मंडी में कार्रवाई की तैयारी, इस नेता के कारण प्रसाशन की प्रतिष्ठा लगी दांव पर
मकसूदां मंडी में कार्रवाई की तैयारी, इस नेता के कारण प्रसाशन की प्रतिष्ठा लगी दांव पर

जागरण संवाददाता, जालंधर। मकसूदां सब्जी मंडी में फड़ियां शिफ्ट करने को लेकर एक भी आवेदन नहीं आया है। लिहाजा, जिला प्रशासन तथा मंडी बोर्ड द्वारा सोमवार को कार्रवाई की जा सकती है। हालांकि पूर्व विधायक केडी भंडारी तथा आढ़ती एसोसिएशन द्वारा इस कार्रवाई का विरोध करने के बाद स्थिति रोचक बन गई है। इस कारण प्रशासन व मंडी बोर्ड की साख दांव पर लगी है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि मकसूदां सब्जी मंडी में लगने वाली फड़ियों को हटाने के लिए जिला प्रशासन तथा मंडी बोर्ड ने पहले से घोषणा की हुई है। इसके तहत 21 जनवरी तक नई जगह पर फड़ियां लेकर जाने को कहा गया है। इसके लिए काउंटर लगाकर आवेदन मांगे गए थे, जिसके ड्रा रविवार को निकाले जाने थे। लेकिन, इसके लिए कोई आवेदन न आने के चलते यह प्रोजेक्ट अधर में ही रह गया है। जबकि, प्रशासन द्वारा दी गई समय अवधि खत्म होते ही 21 जनवरी को कार्रवाई की संभावना बढ़ गई है।

पहले शेड बनाएं, फिर शिफ्ट करें फड़ियां

मामले को लेकर पूर्व विधायक केडी भंडारी के साथ बैठक कर फड़ी संचालक व आढ़तियों ने स्थिति के बारे में बात की। इस पर केडी भंडारी ने कहा कि खुले आसमान के तले बैठकर सब्जी बेचना संभव नहीं है, जिसके चलते पहले नई जगह पर शेड बनाई जाए और मूलभूत सुविधाएं दी जाएं। इसके बाद ही इन्हें शिफ्ट किया जाए। उन्होंने कहा कि गरीबों के साथ धक्केशाही नहीं होने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.