Move to Jagran APP

सीपी से मिली शाबासी के जश्न के सुरूर में पुलिसवालों ने रिक्शा पर चढ़ाई एक्सयूवी, दो की हालत नाजुक

पुलिस कमिश्नर से मिली शाबासी के सरूर में पुलिसवालों ने अपनी एक्सयूवी गाड़ी र‍िक्शे पर चढ़ा दी। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Edited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 08:45 AM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 01:23 PM (IST)
सीपी से मिली शाबासी के जश्न के सुरूर में पुलिसवालों ने रिक्शा पर चढ़ाई एक्सयूवी, दो की हालत नाजुक
सीपी से मिली शाबासी के जश्न के सुरूर में पुलिसवालों ने रिक्शा पर चढ़ाई एक्सयूवी, दो की हालत नाजुक

जागरण संवाददाता, जालंधर। लाडोवाली रोड पर सोमवार रात्रि करीब ग्यारह बजे तेज रफ्तार एक्सयूवी एक रिक्शे पर जा चढ़ी। रिक्शे को चला रहा चालक और रिक्शे पर बैठा उसका दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए। एक्सयूवी में कांस्टेबल विर्क समेत दो पुलिस कर्मचारी सवार थे, जिन्हें रैनक बाजार गोलीकांड के दो गैंगस्टरों को डल्हौजी से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल करने पर सोमवार शाम को पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने विशेष रूप से प्रशस्ति पत्र देकर विभाग की तरफ से सम्मानित किया था। जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय पुलिसकर्मी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मिली शाबासी का कार के अंदर बैठे जश्न मना रहे थे। हादसा होने के बाद एक्सयूवी गाड़ी में सवार पुलिस वालों ने गंभीर घायल रिक्शा वाले और उसके साथी को सिविल अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद एक्सयूवी सवार पुलिस वाले मामले की जांच अपने तरीके से करवाने के लिए थाना बारादारी की पुलिस को अपने साथ लेकर हादसा स्थल पर वापस पहुंचे।

prime article banner

जांच करने आई थाना बारादरी पुलिस भी अपने महकमें के कर्मचारियों का साथ देते हुए नजर आई। वहीं मौके पर एक पुलिस वाले ने कहा कि जब हादसा हुआ वो गाड़ी चला रहा था। जब उससे पूछा गया कि क्या आपने शराब पी रखी है तो उसने कहा कि पी तो हम सबने रखी है, लेकिन लिमिट में पी है, चाहे तो मेडिकल करवा लो। ब्रांडेड शराब की बोतल खोल की रिक्शा वाले को फंसाने की कोशिश थाना बारादरी की पुलिस के पास एक्सएयूवी सवार पुलिस वाले यही कहते रहे कि सारी गलती रिक्शा वाले की है। उसने गलत साइड से कट मार दिया और जिसके चलते उनकी गाड़ी रिक्शे पर जा चढ़ी। इसी बीच पुलिस वाले हादसे में सड़क पर टूटी फूटी अवस्था में पड़े रिक्शे की तलाशी में रिक्शे से शराब की बोतल मिलने का दावा किया।

पुलिस वालों ने तुरंत कहानी गढ़ दी कि रिक्शे वाले ने शराब पी रखी थी, इसीलिए उसने नशे की हालत में गलत साइड से मोड़ काट दिया, जिस कारण हादसा हो गया। वहीं पुलिस की इस फर्जी कहानी की पोल शराब के बोतल के महंगे ब्रांड ने खोल दी। जिस ब्रांड की शराब की बोतल रिक्शे से बरामद बताई गई, उसकी कीमत तीन हजार से उपर बैठती है। पुलिस कर्मियों ने खुद माना, लिमिट में पी है वहीं हादसा स्थल पर एक पुलिस वाले ने कहा कि हादसे के वक्त एसएयूवी गाड़ी वो चला रहा था। जब उससे पूछा गया कि क्या आपने शराब पी रखी है तो उसने कहा कि पी तो हम सभी ने रखी है लेकिन सबने लिमिट की पी है, चाहे तो मेडिकल करवा लो। वहीं हादसे की जांच कर रही बारादरी पुलिस ने भी एक्सयूवी गाड़ी चालक का मेडिकल कराने की जहमत नहीं उठाई और रिक्शा वाले की ही गलती निकालती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.