Move to Jagran APP

Accident in Jalandhar : भीषण सड़क हादसे में पिता व दो बच्चों की मौत, मां-बेटी गंभीर; एक्टिवा पर जाते कार से टक्कर

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर स्थित पचरंगा गांव के पास कार व एक्टिवा की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 12:22 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 01:01 PM (IST)
Accident in Jalandhar : भीषण सड़क हादसे में पिता व दो बच्चों की मौत, मां-बेटी गंभीर; एक्टिवा पर जाते कार से टक्कर
जालंधर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, भोगपुर। जालंधर के भोगपुर थाना क्षेत्र के पचरंगा गांव के पास वीरवार सुबह भीषण हादसा देखने को मिला जहां पचरंगा गांव के पास एक एंडेवर कार और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि स्कूटी हाईवे के किनारे बनी खाई में जा गिरी और स्कूटी सवार पांच लोग हाईवे पर गिर गए। हादसे में जहां पिता बेटी और बेटे की मौत हो गई वहीं मां और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

7 साल के गैरी का काटना पड़ा पैर

हादसे में जहां 2 साल के समर 5 साल की जीविका और पिता संदीप उम्र 35 साल की मौके पर ही मौत हो गई तो वही मां जसवीर कौर और बेटा गैरी गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें इलाज के लिए जालंधर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में गैरी का पैर भी काटना पड़ गया।

एक ही स्कूटी पर सवार था पूरा परिवार

मिली जानकारी के अनुसार हादसे के समय पूरा परिवार एक ही स्कूटी पर सवार था और और होशियारपुर टांडा जोधा गांव से अपनी ससुराल शकरपुर जा रहे थे। पचरंगा गांव के पास स्कूटी और एंडेवर कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार करते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। कार चालक दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है। जो जम्मू से किसी कंपनी के काम से वापस जा रहा था।

यह भी पढ़ें- पाकिस्‍तान में लाहौर के पास रावी नदी से मिले चार शव, भारतीयों के होने की आशंका; एक सिख व्यक्ति के शव की तस्वीर भारत भेजी

यह भी पढ़ें-  PRTC बस से भी उतारे गए कैप्टन अमरिंदर सिंह के पोस्टर, बुधवार को जारी किए थे आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.