Move to Jagran APP

भगवंत मान के सामने डा. संजीव शर्मा को मंच से उतारने को कहा, दोआबा जोन की मीटिंग में हंगामा

दोआबा में आम आदमी पार्टी की कलह एक बार फिर सार्वजनिक मंच पर खुलकर सामने आई। देशभगत यादगार हाल में आम आदमी पार्टी (आप) के दोआबा जोन की मीटिंग की तैयारियां करने वाले डाक्टर संजीव शर्मा व डाक्टर शिव दयाल माली को भगवंत मान के आते ही मंच से उतर जाने के लिए कह दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 09:44 PM (IST)
भगवंत मान के सामने डा. संजीव शर्मा को मंच से उतारने को कहा, दोआबा जोन की मीटिंग में हंगामा
भगवंत मान के सामने डा. संजीव शर्मा को मंच से उतारने को कहा, दोआबा जोन की मीटिंग में हंगामा

मनुपाल शर्मा, जालंधर

loksabha election banner

दोआबा में आम आदमी पार्टी की कलह एक बार फिर सार्वजनिक मंच पर खुलकर सामने आई। देशभगत यादगार हाल में आम आदमी पार्टी (आप) के दोआबा जोन की मीटिंग की तैयारियां करने वाले डाक्टर संजीव शर्मा व डाक्टर शिव दयाल माली को भगवंत मान के आते ही मंच से उतर जाने के लिए कह दिया गया। आप पंजाब के पूर्व उपाध्यक्ष डा. शर्मा व पूर्व जिला अध्यक्ष डा. माली सार्वजनिक तौर पर हुई इस तौहीन को सहन नहीं कर पाए और उनके सब्र का बाध टूट गया। उन्होंने आप के स्टार नेता व सांसद भगवंत मान की उपस्थिति में मंच पर ही जमकर भड़ास निकाली। दरअसल, आप की इस मीटिंग में होशियारपुर की सचिव को मंच संचालन करने को कहा गया था। उसने दोनों वरिष्ठ नेताओं को मंच से उतरने को कहा दिया। इस पर डा. संजीव ने कहा कि वह खुद और उनकी टीम रविवार रात 11 बजे सारी तैयारी करते रहे और आप बाहर से आकर उन्हें मंच से उतर जाने के लिए कह रही हैं। विवाद बढ़ता देख जिलाध्यक्ष शहरी राजविंदर कौर ने हस्तक्षेप किया और दोनों डाक्टरों को शांत किया। हालाकि वह संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने तैयारी में उनके साथ जुटी टीम के अलावा पद्मश्री करतार सिंह पहलवान और एडवोकेट कश्मीर सिंह मल्ली को भी मंच पर बुला लिया। मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, प्रभारी जरनैल सिंह राघव चड्ढा, ग्रामीण अध्यक्ष प्रिसिपल प्रेम कुमार, तरणदीप सिंह सनी, बलवंत भाटिया भी पहुंचे हुए थे। डा शिव दयाल माली भी जोन के सचिव पर भड़के

डा. शिव दयाल माली का सामना दोआबा जोन के सचिव से हुआ, तब तक भगवंत मान आयोजन स्थल पर नहीं पहुंचे थे। दोआबा जोन के सचिव हरविंदर बख्शी ने आकर दिल्ली की टीम के साथ आयोजन स्थल पर मनमर्जी से निर्देश देने शुरू कर दिए। यह डा माली को नागवार गुजरा। डाक्टर संजीव शर्मा ने भी कहा कि आयोजन की सारी जिम्मेदारी जिले की तरफ से उन्हें दी गई थी, लेकिन बाहर से आकर कोई अपनी मर्जी से फैसले लेने शुरू करेगा तो सहन नहीं किया जाएगा। मामला नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा तक पहुंचा लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर बात खत्म करने की कोशिश की।

ओलंपियन सुरेंद्र सोढी की आप में फिर वापसी

आम आदमी पार्टी में छोड़ चुके ओलंपियन सुरेंद्र सिंह सोढ़ी ने दोबारा आप ज्वाइन कर ली। सोढ़ी ने कुछ महीने पहले आप छोड़कर अकाली दल ज्वाइन करने की घोषणा की थी लेकिन सोमवार को वह भगवंत मान की उपस्थिति में फिर से आप में शामिल हो गए। सोढ़ी ने कहा कि उन्होंने अकाली दल में शामिल होने की घोषणा जरूर की थी लेकिन वह कभी भी अकाली दल की गतिविधियों में शामिल नहीं रहे। 'आम आदमी' की सुरक्षा में बाउंसर तैनात

आप के स्टार नेता व सांसद जालंधर में पहली बार बाउंसरों के घेरे में दिखे। इस दौरान आम लोगों को उनके पास भी नहीं जाने दिया। कार्यकर्ताओं को भी दूर कर दिया गया जिससे उनमें नाराजगी दिखी। कार्यकर्ताओं ने आरोप भी लगाए कि बाउंसरों ने उनको धक्के देकर भगवंत मान से दूर किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.