Move to Jagran APP

ड्यूटी पर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर घायल

हरियाना-ढोलवाहा-जनौड़ी सड़क पर हुए हादसे में ड्यूटी जा रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 10:18 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 10:18 PM (IST)
ड्यूटी पर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर घायल
ड्यूटी पर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : हरियाना-ढोलवाहा-जनौड़ी सड़क पर हुए हादसे में ड्यूटी जा रहे एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल कराया गया है। मृतक की पहचान साहिल कुमार (22) पुत्र महिदर पाल निवासी रामटटवाली, हरियाना के रुप में हुई है। घायल युवक की पहचान हरप्रीत सिंह पुत्र राम कुमार के रुप में हुई है। हरप्रीत भी रामटटवाली का रहने वाला है। अस्पताल में उपचाराधीन हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह और उसका दोस्त साहिल होशियारपुर एक प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। रोज की तरह वह ड्यूटी के लिए रवाना हुआ था। इसी दौरान हरियाना के पास बस्सी बजीद के पास सड़क पर पेड़ का एक तना तारों में फंसकर लटक रहा था। जैसे ही साहिल ने आगे जा रही ट्राली को ओवरटेक करने की कोशिश की, बाइक लटक रहे तने से टकरा गया। संतुलन बिगड़ने से दोनों सड़क पर गिर गए। हरप्रीत ने बताया कि वह इस हादसे में बेहोश हो गया और उसे अस्पताल में आकर सुध आई। जहां उसे पता चला कि साहिल की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही थाना हरियाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने साहिल के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। टिप्पर के नीचे आने से छह साल के बच्चे की मौत

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, हाजीपुर : हाजीपुर के दगन गांव के पास टिप्पर के नीचे आने से छह साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की पहचान रिशभ सलारिया पुत्र प्रवीण कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में टिप्पर चालक दारा सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी सिबोचक्क के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जगदेव सिंह निवासी भट्टियां जट्टान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह तीन भाई हैं। एक भाई प्रवीण दुबई में काम करता है। उसका छह साल का बेटा रिशभ सलारिया मुकेरियां कान्वेंट स्कूल में पढ़ता है। गत दिवस उसकी भाभी सीमा अपनी स्कूटी पर अपने बेटे के साथ गांव रैली की तरफ जा रही थी। इस दौरान उक्त टिप्पर चालक जो दगन की तरफ से आ रहा था, ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में रिशभ जोकि स्कूटी के पीछे बैठा था सड़क पर गिर गया और टिप्पर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर कार्रवाई करते हुए टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.