This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अत्याधिक नशे के सेवन से युवक की मौत

शुक्रवार बाद दोपहर थाना मेहटियाना की चौकी अजनोहा के गांव नडालों में एक युवक की अत्याधिक नशा करने से मौत हो गई

JagranSat, 30 Jan 2021 11:07 PM (IST)
अत्याधिक नशे के सेवन से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर :

शुक्रवार बाद दोपहर थाना मेहटियाना की चौकी अजनोहा के गांव नडालों में एक युवक की अत्याधिक नशा करने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सुरजीत सिंह के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि वह नशे का सेवन कर गांव के बाहर ही बेहोशी की हालत में पड़ा रहा, जिसकी रात के समय मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी अजनोहा इंचार्ज में शव को पोस्ट मार्टम के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर भेज दिया।

शनिवार को शव का पोस्ट मार्टम कराने पहुंचे मृतक 25 वर्षीय सुरजीत सिंह निवासी गांव नडालो थाना मेहटियाना के बुआ के लड़के जसविदर ने बताया कि मृतक अपनी बहन के साथ ही गांव में रहता था और नशे करने की बुरी संगत में पड़ गया था जिसके चलते वह पहले भी कई बार घर से बाहर ही रहता था और शुक्रवार भी दोपहर को वह घर से बगैर अपनी बहन को कुछ बताए घर से चला गया था। देर शाम के गांव के ही कुछ लोग गांव नडालो के चोअ की तरफ घूमने गए तो उन्होंने उक्त व्यक्ति का शव चोअ किनारे देखा तो तुरंत गांव के सरपंच को फोन किया जिस पर गांव के सरपंच ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचित किया जिससे घर वालों को पता चला।

बाप और भाई की पहले ही मौत हो गई थी और माता भी मानसिक परेशानी के चलते घर से चली गई थी- मृतक सुरजीत सिंह के मामा के लड़के जसविदर सिंह ने बताया कि सुरजीत सिंह का पिता की उस समय बीमारी के चलते मौत हो गई थी जब सुरजीत सिंह की आयु केवल नौ वर्ष की थी। सुरजीत सिंह अपनी तीन बहनों और एक भाई के साथ रहता था मगर दो वर्ष पहले उसके भाई साबी की भी मौत हो गई थी तब से वह अपनी बहन के साथ ही रहता था। सुरजीत की माता भी कुछ समय पहले मानसिक परेशानी के चलते घर से कहीं चली गई थी और आज तक घर नही पहुंची थी। सुरजीत सिंह की दो बहनें शादीशुदा है और उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है कि संस्कार उनके आने पर ही किया जाएगा। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है।

25ग्राम नशीला पाउडर सहित एक काबू

इधर, हाजीपुर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम एक गाड़ी चालक को 25 ग्राम नशीला पाउडर सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में एएसआई लखविदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ नहर पुल भल्लोवाल के पास नाका लगाकर प्राईवेट वाहनों की चैकिग कर रहा था कि उसी समय तलवाड़ा साईड से एक गाड़ी नंबर पीबी-10 सीडी 7120 चली आ रही थी जिसके चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया तो वह गाड़ी से निकल कर भाग निकला जिस पर पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से काबू किया तो उक्त व्यक्ति ने एक लिफाफा जेब से निकाल कर बाहर गिरा दिया पुलिस की तरफ से मौके पर ही लिफाफा उठा कर चैकिग की तो उसमें से 25 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद हुआ। पुलिस ने गाड़ी चालक को काबू करके मामला दर्ज कर लिया आरोपी की पहचान मनजीत सिंह निवासी खड़क बलारा थाना मुकेरियां के रूप में हुई है।

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

होशियारपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!