दिव्यांगजन की भलाई कैंप में दी व्हील चेयर, ट्राई साइकिल

रियल वेलफेयर क्लब की और से एडीआइपी योजना के तहत एलिम्को की मदद से दिव्यांगजन की भलाई के लिए असेस्मेंट शिविर टांडा में लगाया गया।

JagranPublish: Tue, 30 Nov 2021 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 05:50 PM (IST)
दिव्यांगजन की भलाई कैंप में दी व्हील चेयर, ट्राई साइकिल

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ :

रियल वेलफेयर क्लब की और से एडीआइपी योजना के तहत एलिम्को की मदद से दिव्यांगजन की भलाई के लिए असेस्मेंट शिविर टांडा में लगाया गया। प्रधान पवन पुरी की अगुवाई में लगाए इस शिविर का उद्घाटन रेलवे बोर्ड भारत सरकार के सदस्य प्रो. पवन पलटा ने किया। इस मौके बसपा के विस हलका इंचार्ज लखविदर सिंह लक्खी भी मौजूद थे।

प्रो. पलटा ने बताया कि शिविर में दिव्यांगजन की जरूरत के अनुसार उनको दी जाने वाली वस्तुओं व्हील चेयर, ट्राई साइकिल, कानों की मशीने, वाकर, बनावटी अंग देने संबंधी असेस्मेंट की जाएगी और बाद में भारत सरकार की और से चुने गए दिव्यांगजन को मदद सामग्री और मशीनें दी जाएंगी। मंगलवार भी कुछ लोगों को व्हीलचेयर, कानो की मशीनें दी गई। इस दौरान सुशील, डा. हसनैन खान, डा. निशा, विनोद, मुनीश, सीडीपीओ दफ्तर टांडा के स्टाफ ने सेवाएं दी। इस मौके सीडीपीओ मनप्रीत सिंह, कमलजीत कौर, रेनू बाला, चरणजीत सिंह, अनिल गोरा, राजीव खन्ना, बाबी राजपुर, नरेश जैन, पंडित नरेश कुमार, बिमल अरोड़ा इत्यादि मौजूद थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept