Move to Jagran APP

15-18 साल के 200 किशोरों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

सरकारी निर्देशों के अंतर्गत सेहत विभाग के सहयोग से 15 से 18 साल उम्र वर्ग के किशोरों के टीकाकरण अभियान के तहत सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल गढ़दीवाला और माहिलपुर में टीकाकरण कैंप आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:18 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:18 PM (IST)
15-18 साल के 200 किशोरों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
15-18 साल के 200 किशोरों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

जागरण टीम, होशियारपुर : सरकारी निर्देशों के अंतर्गत सेहत विभाग के सहयोग से 15 से 18 साल उम्र वर्ग के किशोरों के टीकाकरण अभियान के तहत सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल गढ़दीवाला और माहिलपुर में टीकाकरण कैंप आयोजित किया गया। स्कूल प्रिसिपल रुपिदरजीत सिंह और प्रिसिपल सुखजिदर कौर के नेतृत्व में आयोजित इस कैंप के दौरान सिविल अस्पताल भूंगा और माहिलपुर की टीम की ओर से 200 किशोरों का टीकाकरण किया गया। प्रिसिपल रुपिदरजीत सिंह और प्रिसिपल सुखजिदर कौर ने बताया कि सेहत विभाग की टीम में डा. रुपिदर सिंह, शरणजीत कौर, गुरजीत सिंह और सतनाम सिंह शामिल रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं बल्कि इसके प्रति सावधानी रखने की जरूरत है। यह वायरस एक संक्रमित व्यक्ति से दूसरे लोगों तक फैलता है। इसलिए सेहत विभाग की ओर जारी निर्देशों का पालन करना और टीकाकरण करवाना सभी के लिए आवश्यक है। उन्होंने समूह स्टाफ और विद्यार्थियों को मास्क पहनने, हाथों को बार-बार साबुन से धोने और शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने को प्रेरित किया। कैंप में 51 लोगों ने लगवाई बूस्टर डोज

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : शुक्रवार को कस्बे के नगर कौंसिल कार्यालय सेक्टर नंबर एक में कोविड 19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप को एसएमओ डा. शैली बाजवा के कुशल मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। कैंप में 15 से 18 वर्ष तक के विद्यार्थियों व 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोवैक्सीन व कोविशील्ड वैक्सीन के 58 टीके लगाए गए। इस दौरान 51 लोगों को बूस्टर डोज भी लगाई गई। कैंप में हेल्थ इंस्पेक्टर स्वर्ण सिंह, स्वास्थ्य टीम से राम प्रकाश, अवतार सिंह एमएचपीडब्ल्यू, चांद रानी एएनएम, सीएचओ राजनदीप सिह, एएफ साक्षी वाला, मोनिका, साधना आशा वर्कर्स भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.