Move to Jagran APP

दो सदस्यीय केंद्रीय टीम ने जिला अस्पताल का दौरा किया

केंद्रीय सेहत मंत्रालय की तरफ से कोविड स्थिति की समीक्षा करने के लिए जिले में दो सदस्यीय टीम को भेजा गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:07 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:07 AM (IST)
दो सदस्यीय केंद्रीय टीम ने जिला अस्पताल का दौरा किया
दो सदस्यीय केंद्रीय टीम ने जिला अस्पताल का दौरा किया

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : केंद्रीय सेहत मंत्रालय की तरफ से कोविड स्थिति की समीक्षा करने के लिए जिले में दो सदस्यीय टीम को भेजा गया। इस संबंधी सिविल सर्जन डा. रणजीत सिंह घोतड़ा ने बताया कि डा. एके सिंह और डा. अपर्णा पांडे की टीम की तरफ से शुक्रवार को जिला अस्पताल का दौरा करके कोविड मरीजों के लिए किए गए प्रबंधों का जायजा लिया गया। उनके साथ डा. जसविदर सिंह सीनियर मेडिकल अफसर, डा. सरबजीत सिंह मेडिकल स्पेशलिस्ट, डा. शिप्रा, डा. सोनिया आदिया, डा. शलेश कुमार, मास मीडिया अफसर परशोतम लाल, जतिदर पाल सिंह चीफ फार्मेसी अफसर और मास मीडिया विग से गुरविदर शाना उपस्थित थे। टीम ने कोविड वैक्सीनेशन केंद्र, आइसोलेशन वार्ड और माइक्रो बायोलाजी लैब का निरीक्षण करके संतुष्टि जताई। इसके बाद एसएमओ दफ्तर में मेडिकल स्पेशलिस्ट और जिला एपिडिमोलोजिस्ट के साथ मीटिग करके जिला कोविड की स्थिति, टेस्टिंग, ट्रैकिग, ट्रीटमैंट व टीकाकरण संबंधी चर्चा की। उन्होंने बताया कि टीम जिला अस्पताल के अलावा सहायक सेहत केंद्र, कंटेनमेंट और माइक्रो कंटेनमेंट जोन में जाकर सेहत विभाग के प्रबंधों संबंधी जानकारी भी हासिल करेगी।

loksabha election banner

डेरा बाबा चरण शाह में लगाया कैंप, 200 से अधिक लोगों का टीकाकरण

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : वार्ड तीन वासियों का कोरोना टीकाकरण करवाने व जागरूक करने के लिए विशेष कैंप पार्षद प्रवीण सैनी की अगुवाई में डेरा बाबा चरणशाह बहादुरपुर में लगाया गया। इस मौके पर 200 से अधिक लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। महंत रमिदर दास ने विशेष रूप से उपस्थित होकर कोरोना से बचाव के लिए सरकार की तय आयु सीमा के लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो लोग रह गए हैं वह तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर टीकाकरण करवाएं। पार्षद प्रवीण सैनी ने कैंप लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इन कैंपों का लोगों को काफी लाभ मिल रहा है व लोगों में वैक्सीन लगवाने के लिए उत्साह है। इस अवसर पर कृष्ण सैनी निक्का, हरीश आनंद, सुमंत आनंद, मोहित सैनी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.