Move to Jagran APP

प्रेमी को सुधारने के चक्कर में खुद भी नशे की दलदल में फंसी, करने लगे झटमारी

लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े को महिला से पर्स छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 01:25 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:09 AM (IST)
प्रेमी को सुधारने के चक्कर में खुद भी नशे की दलदल में फंसी, करने लगे झटमारी
प्रेमी को सुधारने के चक्कर में खुद भी नशे की दलदल में फंसी, करने लगे झटमारी

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े को महिला से पर्स छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दोनों नशे के आदी हैं और नशे की पूर्ति के लिए झपटमारी करते थे। आरोपितों की पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना निवासी बहिराम शहिशता थाना भोगपुर, राजविदर कौर निवासी कोटला नोध सिंह थाना बुल्लोवाल हाल निवासी बहिराम शहिशता के रूप में हुई है। पुलिस की हिरासत में राजविदर कौर ने बताया कि उसका पहले पति से तलाक हो गया था और जिसके बाद वह अपने ननिहाल रहने लग गई। इस दौरान उसकी मन्ना के साथ जान-पहचान हो गई और जान पहचान प्यार तक पहुंच गई। पिछले दो साल से वह लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं।

loksabha election banner

राजविदर कौर ने बताया कि जब वह मन्ना के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी तो उसे पता कि मन्ना भी शादीशुदा है और उसका भी तलाक हो चुका है। और उसे बाद में पता चला कि मन्ना चिट्टे का आदी है। कभी माइनिग का काम करने वाला मन्ना नशे में अपने ट्रैक्टर-ट्राली तक बेच गया। यहां तक कि घर का सामान तक बेच दिया। घर में खाने के लिए रोटी नहीं थी परंतु मन्ना हर रोज नशा करके पड़ा रहता था, वह भूख से तड़पती थी। नौबत यहां तक आ गई कि एक दो बार तो उसने मांग कर रोटी का जुगाड़ किया, जिसके बाद उसने मन्ना को नशा करने से मना कर दिया। वह उसे सुधारना चाहती थी पर वह नहीं सुधरा। फिर उसने धमकियां दी कि यदि वह नशा नहीं छोड़ेगा तो वह भी नशा करेगी। बस फिर क्या था वह भी नशे की दलदल में धंसती चली गई। सिगरेट का धुआं उसे अच्छा नहीं लगता, वह इंजेक्शन लगाती है। कैसे आए काबू

एएसआइ किरण सिंह ने बताया कि उक्त आरोपितों ने मोहल्ला जगतपुरा की एक महिला स्वाती शर्मा का पर्स छीना था, जिसका बाइक नंबर स्वाती शर्मा ने नोट कर लिया। उसने थाना सिटी में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने स्वाती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी। इस दौरान स्वाती ने गत दिवस उक्त दोनों को बंजरबाग इलाके में घूमते हुए देखा। जिसकी सूचना स्वाती ने तुरंत थाने में दी। पुलिस ने ट्रेप लगाकर उक्त आरोपितों को काबू कर लिया। एएसआइ किरण सिंह ने बताया कि आरोपितों में मन्ना पर पहले भी एनडीपीएस का मामला दर्ज है और एक मामला इस पर अवैध माइनिग का थाना हरियाना में दर्ज है। आरोपित होशियारपुर झपटमारी करते चुपचाप भोगपुर वापस लौट जाते थे। और जब पैसे खत्म हो जाते थे फिर होशियारपुर आ जाते थे। वारदात के बाद जगह बदलने के कारण पुलिस इनको ट्रेस नहीं कर पा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.