Move to Jagran APP

बीडीपीओ के सामने सरपंच व दूसरे गुट में चलीं ईटें

मनरेगा योजना के पैसे गलती से दूसरे के खाते में जाने के विवाद का निपटारा करने के लिए बीडीपीओ गांव अलावलपुर आए तोदो गुटों में जमकर ईंट पत्थर चल पड़े।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 06:46 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 06:47 AM (IST)
बीडीपीओ के सामने सरपंच व दूसरे गुट में चलीं ईटें
बीडीपीओ के सामने सरपंच व दूसरे गुट में चलीं ईटें

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : मनरेगा योजना के पैसे गलती से दूसरे के खाते में जाने के विवाद का निपटारा करने के लिए बीडीपीओ गांव अलावलपुर आए, तोदो गुटों में जमकर ईंट पत्थर चल पड़े। इसे देखकर गुस्साए बीडीओ ने माहिलपुर पुलिस अधिकारी को शिकायत दर्ज करवाई। सिविल अस्पताल में दाखिल दोनों गुटों के लोगों ने मामला गंभीर करने के एक दूसरे पर आरोप लगाए।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में कांग्रेस सरपंच सरबजीत सिंह ने बताया कि मनरेगा योजना के पैसे गलती से रशपाल सिंह के खाते में जमा हो गए थे। इसके चलते बीडीपीओ माहिलपुर जसविदर सिंह के पास मामले का निपटारा करवाने के लिए पहुंचे। वह अपने साथ परमजीत कौर पत्नी जसपाल सिंह व किरण बाला वासी छावनी कलां को लेकर आए थे। इसी बीच, नरेश कुमार ने बीडीपीओ के सामने गाली गलौज करने के बाद ईट पत्थरों से हमला कर दिया। दूसरी तरफ, नरेश कुमार ने बताया कि वह तो सिर्फ बात कर रहे थे, लेकिन सरपंच ने अपना कड़ा किरण बाला पत्नी जोगिदर के सिर पर मार दिया। इसके कारण किरण बाला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरपंच मनरेगा योजना में बिना काम किए वर्करों के खाते में पैसे डलवा देता है और बाद में गलती बताकर पैसे खर्च कर लेता है। उन्होंने इस बात की शिकायत डीडीपीओ होशियारपुर से भी की हुई है। वहीं कार्यालय में बीडीपीओ जसविदर सिंह उस समय हैरान रह गए जब किरण बाला ने अंदर आते ही सरपंच सरबजीत सिंह को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने माहिलपुर एसएचओ को सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस के अनुसार जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। मामले की जांच कर रहे माहिलपुर थाने के एएसआइ गुरनाम सिंह ने बताया कि दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.