Move to Jagran APP

ईएलसी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर मुकाबले के विजेताओं को किया सम्मानित

महिला दिवस के उपलक्ष्य में ईएलसी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर के आनलाइन मुकाबले करवाए गए थे। बुधवार को विजेताओं को डीसी अपनीत रियात की ओर से सर्टिफिकेट व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 05:16 AM (IST)
ईएलसी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर मुकाबले के विजेताओं को किया सम्मानित
ईएलसी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर मुकाबले के विजेताओं को किया सम्मानित

हाईलाइट्स

loksabha election banner

- महिला दिवस के उपलक्ष्य में मुख्य चुनाव अधिकारी ने करवाए थे आनलाइन मुकाबले

- क्विज मुकाबले में एसबीएचएसएम खालसा कालेज आफ एजुकेशन माहिलपुर की छात्रा अवलीन कौर ने प्रदेश में पाया दूसरा स्थान

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : महिला दिवस के उपलक्ष्य में ईएलसी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर के आनलाइन मुकाबले करवाए गए थे। बुधवार को विजेताओं को डीसी अपनीत रियात की ओर से सर्टिफिकेट व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। डीसी ने बताया कि आनलाइन क्विज मुकालबे में एसबीएचएसएम खालसा कालेज आफ एजुकेशन माहिलपुर की बीएड की छात्रा अवलीन कौर ने पंजाब भर से दूसरा स्थान हासिल किया है। इसके अलावा छह व सात मार्च को विशेष कैंपों के माध्यम से बूथ लेवल अधिकारियों का नए बने वोटरों के ई-एपिक डाउनलोड करवाने का मुकाबला करवाया था। इस मुकाबले में सरकारी एलीमेंट्री स्कूल रंधावा की अध्यापिका बलजीत कौर ने जिले की महिला बीएलओज में से सबसे ज्यादा ई-एपिक डाउनलोड कर पहला स्थान हासिल किया। कालेज की छात्रा अवलीन कौर को एक सर्टिफिकेट व 800 रुपये की नकद राशि और अध्यापिका बलजीत कौर को सर्टिफिकेट व 500 रुपये की नकद राशि के साथ सम्मानित किया गया। उन्होंने इस मौके पर उपस्थित विजेता अध्यापिका, विजेता छात्रा व उसकी माता और कालेज की नोडल अधिकारी मनदीप कौर को बधाई दी व भविष्य में भी ऐसे मुकाबलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा आम जनता को वोट की महत्ता के प्रति जागरूक करने के लिए कहा। इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर कम अतिरिक्त जिला चुनाव अधिकारी अमित कुमार पांचाल, चुनाव कानूनगो सुखदेव सिंह व दीपक कुमार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.