Move to Jagran APP

कचहरी के बाहर नहीं रुक रहा चोरियों का सिलसिला, पुलिस मूकदर्शक बनी

जिला कचहरी के बाहर खड़े वाहनों के चोरी होने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले तीन महीने में जिला कचहरी के बाहर से पांच छह मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:01 PM (IST)
कचहरी के बाहर नहीं रुक रहा चोरियों का सिलसिला, पुलिस मूकदर्शक बनी
कचहरी के बाहर नहीं रुक रहा चोरियों का सिलसिला, पुलिस मूकदर्शक बनी

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

loksabha election banner

जिला कचहरी के बाहर खड़े वाहनों के चोरी होने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले तीन महीने में जिला कचहरी के बाहर से पांच छह मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी हैं। चोरों के हौसले इतने बढ़ गए है कि अब तो वाहन ही नही सिलेंडर भी चोरी होने शुरू हो गए है। बुधवार सुबह करीब आठ बजे चोरों ने एक चाय विक्रेता की रेहड़ी से गैस सिलेंडर चोरी करके फरार होने का पता चला है।

दर्शना देवी निवासी गली नंबर चार शंकर नगर होशियारपुर ने बताया कि वह जिला कचहरी के बाहर चाय बेचती है। वह प्रतिदिन घर से रेहड़ी पर ही सिलेंडर लेकर आती है। बुधवार सुबह वह रेहड़ी पर सिलेंडर लेकर कचेहरी के बाहर आकर सामान उतार रही थी कि जैसे ही वह सामान अंदर रख कर रेहड़ी के पास आई तो देखा कि रेहड़ी पर रखा सिलेंडर कोई चोरी करके ले गया है। उसी समय एक अन्य व्यक्ति गुरजंट सिंह जो अपनी माता बलविदर कौर के साथ खड़ा था ने बताया कि वह 12 जनवरी को किसी काम के लिए जिला कचहरी पहुंचे थे वह अपना स्कूटर नंबर पीबी 07एजेड बाहर खडा करके गेट के अंदर गए तो कुछ ही देर बाद आकर देखा तो स्कूटर चोरी हो चुका था। पुलिस को शिकायत करने पर उन्होंने कहा कि कल को आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चैक करके कार्रवाई की जाएगी। दुकान से चोरों ने उड़ाया पैसों वाला बैग

उड़मुड़ में चाय व दूध बेचने का काम करने वाली दुकान से दिन दिहाड़े गल्ले से पैसों वाला बैग चुराया। चोरी संबंधी जानकारी देते दुकानदार विनोद कुमार निवासी अहियापुर ने बताया कि वह दारापुर फाटक नजदीक चाय की दुकान करता है। साथ में दूध भी घरों में सप्लाई करता है। उसने बताया कि बुधवार को सुबह आठ बजे जब वह दुकान पर आया तो दुकान खोल कर पैसों वाला बैग काउंटर में रख कर वह किसी के घर दूध देने चला गया। जब वह वापिस आया तो उसने देखा काउंटर के गल्ले से पैसों वाला बैग गायब था। उसने बताया कि उसने बैग में दूध व अन्य सामान के लिए दस हजार रूपये व लगभग हजार रूपये के छुट्टे पैसे भी रखे हुए थे साथ ही उसका ड्राइविग लाइसेंस व अन्य जरूरी कागजात थे। उसने बताया कि इस संबंधी टांडा पुलिस को जानकारी दे दी गई है। घर के बाहर से बाइक चोरी

घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई। इस संबंध में पीड़ित राजीव कुमार ढींगरा ने बताया कि वह एलआइ आफिस में डेवलपमेंट आफिसर है। उनकी रिहाइश गुरु नानक कालोनी मुकेरियां में है। वह ऑफिस से घर लिए रवाना हुए और मोटरसाइकिल घर के बाहर लगाकर घर से कुछ कागजात मोटरसाइकिल की आरसी लेने गए करीब 15 मिनट के बाद जब घर के बाहर आए तो उनकी बाइक चोरी हो चुकी थी। राजीव कुमार ढींगरा ने बताया कि वह मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना मुकेरिया पुलिस को दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.