Move to Jagran APP

सावधानियों अपनाकर ही कोरोना पर फतेह : डीसी

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की दूरदर्शी सोच के चलते मिशन फतेह के अंतर्गत होशियारपुर में घर-घर जागरूकता फैलाई गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 11:40 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 11:40 PM (IST)
सावधानियों अपनाकर ही कोरोना पर फतेह : डीसी
सावधानियों अपनाकर ही कोरोना पर फतेह : डीसी

जेएनएन, होशियारपुर : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की दूरदर्शी सोच के चलते मिशन फतेह के अंतर्गत होशियारपुर में घर-घर जागरूकता फैलाई गई। सोमवार को तकनीकी शिक्षा विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अलग-अलग टीमें बनाकर होशियारपुर के अलग-अलग मोहल्लों में जाकर जागरूकता की अलख जगाई। विभाग ने जागरूकता की कमान संभालते हुए लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिंग बरकरार रखने के अलावा मास्क व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां अपनाने के लिए गांव वासियों को प्रेरित किया गया है। इसके अलावा जागरूकता पंफलेट भी वितरित किए गए।

loksabha election banner

डीसी ने कहा कि तकनीकी शिक्षा विभाग ने मिशन फतेह के अंतर्गत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बेहतरीन प्रयास किया है। विभाग की 25 टीमों के करीब 75 अधिकारियों व कर्मचारियों ने होशियारपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां अपनाने के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कोरोना पर फतेह अमल के साथ ही पाई जा सकती है,

गांवों में जिला विकास व पंचायत विभाग के अलावा सरपंचों व पंचों ने प्रशंसनीय कार्य करते हुए एक बड़े स्तर पर जागरुकता अभियान शुरू किया गया था। पंजाब सरकार ने कोवा एप पर मिशन फतेह योद्धाओं की अंकों के आधार पर चुनाव किया जाना है, इस लिए मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए कोवा एप डाउनलोड किया जाए। चुने गए मिशन फतेह योद्धाओं को स्पेशल टी शर्ट, मुख्य मंत्री के हस्ताक्षरित सर्टिफिकेट सौंपे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.